मोबाइल लुटेरों ने छात्रा को आटो से खींचा, गिरने से हालत गंभीर

गाजियाबाद। गाजियाबाद से हापुड़ घर लौट रही ऑटो सवार बीटेक छात्रा से लूट की कोशिस में बदमाशों ने उसे आटो से खींच लिया। हमले में छात्रा नीचे गिरकर काफी दूर घिसटती हुई गई। गंभीर रूप से घायल छात्रा को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने मसूरी थाने में मुकदमा कायम कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

हापुड़ शहर में पन्नापुरी निवासी कीर्ति सिंह गाजियाबाद के एक इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक फर्स्ट ईयर की छात्रा है। शुक्रवार को कीर्ति कॉलेज से अपनी फ्रेंड दीक्षा के साथ ऑटो में बैठकर घर लौट रही थी। दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर मसूरी थाना क्षेत्र में डासना फ्लाईओवर के पास बाइक सवार दो बदमाश पीछे आए। उन्होंने ऑटो के बराबर में अपनी बाइक धीमी की और कीर्ति के हाथ से मोबाइल छीनने का प्रयास किया। कीर्ति ने मोबाइल नहीं छोड़ा और बदमाशों से भिड़ गई। इस छीना-झपटी में वो ऑटो से नीचे सड़क पर गिर गई। करीब 15 मीटर तक घसीटती चली गई। इससे उसके सिर पर चोट आईं। हालांकि बदमाश तब तक मोबाइल छीन चुके थे और फरार हो गए।

सहेली ले गई अस्पताल पर रेफर किया
ऑटो का ड्राइवर और फ्रेंड दीक्षा घायल कीर्ति सिंह को लेकर पिलखुवा के निजी अस्पताल में गए। यहां उसके सिर में गंभीर चोट बताई गई और प्राथमिक इलाज देकर गाजियाबाद के लिए रेफर कर दिया। कीर्ति सिंह फिलहाल यशोदा हॉस्पिटल गाजियाबाद में भर्ती है। डॉक्टरों के अनुसार, सिर में आई चोट गंभीर है।

सीसीटीवी से बाइक नंबर की तलाश
पिता ने बताया कि बेटी आईसीयू में भर्ती है। डॉक्टरों ने सिर में बहुत गहरी चोट बताई है। डॉक्टरों का कहना है कि 72 घंटे ऑर्ब्जवेशन में रखने के बाद ही वे कुछ बता पाएंगे। मैं मसूरी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवा आया हूं। अभी बदमाश पकड़े नहीं गए हैं। शुरुआत में हापुड़ पुलिस ने ये घटनाक्रम गाजियाबाद जनपद का बताया। जिसके बाद गाजियाबाद के थाना मसूरी में छात्रा के पिता रविंद्र सिंह की तरफ से शनिवार को मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी की फुटेज के जरिए बदमाशों की बाइक नंबर का पता लगाया जा रहा है। जल्द बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Exit mobile version