सपा प्रमुख को पोस्टर में लिखा भावी प्रधानमंत्री, सियासत गर्मायी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में सपा और कांग्रेस के बीच मध्यप्रदेश में सीटों के बंटवारे को लेकर अभी बयान बाजी थमी नहीं, तब तक सपा प्रमुख अखिलेश यादव का पोस्टर यूपी में चर्चा का विषय बन गया। लखनऊ पार्टी कार्यालय के बाहर सपा प्रमुख अखिलेश यादव को आगामी भावी प्रधानमंत्री बताते हुए एक पोस्टर लगाया गया है। सपा कार्यालय के बाहर पोस्टर लगाकर आगामी लोकसभा चुनाव से पहले बड़ा संदेश देने का प्रयास किया गया है।

पोस्टर लगाए जाने पर सपा प्रवक्ता फखरुल हसन चांद ने कहा अखिलेश यादव का जन्मदिन 1 जुलाई को होता है, लेकिन उनके प्रति प्रेम व सम्मान जताते हुए नेता और कार्यकर्ता कई बार उनका जन्मदिन मनाते हैं। सपा के कार्यकर्ताओं की कामना है कि अखिलेश यादव देश के प्रधानमंत्री बने और जनता की सेवा करें।
वहीं योगी सरकार में राज्यमंत्री दानिश आजाद अंसारी ने सपा के पोस्टर को मुंगेरी लाल के हसीन सपनेश् बताया। राज्यमंत्री ने कहा कि सपने देखने से किसी को रोका नहीं जा सकता लेकिन अपनी क्षमता के अनुसार सपने देखने चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में देश तरक्की के पथ पर अग्रसर है। भारत के लोगों का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भरोसा है। इसलिए लोग प्रधानमंत्री मोदी को तीसरी बार देश का नेतृत्व करने के लिए चुनेंगे।

यह कोई मुद्दा नहीं: डिप्टी सीएम
सपा प्रमुख अखिलेश यादव के पोस्ट पर लखनऊ से लेकर बिहार तक राजनीति शुरू हो गई है। लखनऊ में पार्टी के मुख्यालय के बाहर लगाए गए पोस्टर को लेकर बिहार के उपमुख्यमंत्री आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह कोई मुद्दा नहीं है। पोस्टर कौन-कौन कहां-कहां क्या चिपकता रहता है यह कोई मुद्दा नहीं है। लोग हमें भी कोई कृष्ण अर्जुन बना देता है कोई कुछ बना देता है। इनका कोई मतलब नहीं है।

हंसी के पात्र बनते जा रहे अखिलेश
सपा द्वारा अखिलेश यादव को भावी प्रधानमंत्री बताते हुए पोस्टर लगाए जाने पर सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने कहा हर नेता का सपना होता है कि सीएम बने तो पीएम बन जाएं। सपना देखना बुरी बात नहीं है, लेकिन उसके लिए काम करना पड़ता है। जो इन्होंने नहीं किया ये हंसी के पात्र बनते जा रहे हैं। यूपी में लड़कर कोई प्रधानमंत्री नहीं बन सकता। राजनीतिक में कुछ नहीं कहा जा सकता। राजभर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा केंद्र और उत्तर प्रदेश सरकार गरीबों के हित में जो योजनाएं चल रही हैं उसके सामने पूरा विपक्ष फेल है। आज भाजपा के साथ उत्तर प्रदेश में राजभर, संजय निषाद,अनुप्रिया पटेल है, और समाजवादी पार्टी के साथ कौन है। समाजवादी पार्टी के साथ जो लोग हैं। वह यूपी में एक वोट दिलाने की हैसियत नहीं रखते हैं। उन्होंने कहा गठबंधन में कोई दम नहीं है।

Exit mobile version