लकड़ी व्यापारी सरेराह की गोली मारकर हत्या, दो बदमाश पकड़े

जौनपुर। उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बदमाशों द्वारा लकड़ी व्यापारी की हत्या करने का लाइव वीडियो सामने आया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज कर मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है। एक बदमाश गोलू यादव को स्थानीय भीड़ और दूसरे बदमाश अभिषेक यादव को पुलिस ने एनकाउंटर में गोली मारकर पकड़ लिया है।
मामला मड़ियाहूं कोतवाली के बारीगांव नेवादा गांव का है। यहां गुरुवार शाम को लकड़ी व्यापारी जयप्रकाश उर्फ गुड्डू अपनी दुकान पर बैठे थे। इसी दौरान बाइक सवार तीन बदमाश आए। बदमाशों और जयप्रकाश के बीच सड़क पर ही बहस होने लगी। इसके बाद एक बदमाश ने जयप्रकाश के सीने में गोली मार दी। गोली मारने की वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। गंभीर हालत में जयप्रकाश को वाराणसी के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने एक बदमाश गोलू यादव को पकड़ कर रस्सी से बांध दिया और उसकी पिटाई की। जबकि मौके से भाग मुख्य आरोपी बदमाश अभिषेक यादव को पुलिस ने एनकाउंटर में गोली मारकर गिरफ्तार कर लिया। तीसरा बदमाश फरार चल रहा है। जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। गिरफ्तार किए गए दोनों बदमाशों से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है।

तलाश में जुटी 10 टीमें
गोली मारकर की गई लकड़ी व्यापारी की हत्या के मामले में एसपी डॉक्टर अजय पाल शर्मा ने बताया पुलिस मुठभेड़ के दौरान मुख्य आरोपी अभिषेक यादव को गिरफ्तार किया गया है। मुठभेड़ के दौरान अभिषेक को दो गोली लगी है। जिससे वह घायल हो गया है। दूसरे आरोपी गोलू यादव को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जबकि तीसरे आरोपी की तलाश की जा रही है। घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस की 10 टीम में काम कर रही है।

दो भाइयों की पहले ही हो चुकी है मौत
लकड़ी व्यापारी के परिजनों का कहना है कि उनके दो भाइयों की पहले ही मौत हो चुकी है। लकड़ी व्यापारी जयप्रकाश की आरा मशीन की दुकान है और वह लकड़ी बेचने और खरीदने का काम करते थे। पूरे परिवार की जिम्मेदारी जयप्रकाश के पास ही थी। अब जयप्रकाश की मौत से परिवार के पालन पोषण की भी चिंता बनी हुई है। फिलहाल जयप्रकाश की मौत से परिवार में कोहरा मचा हुआ है।

Exit mobile version