संजय राउत ने कहा था, पेट्रोल डालकर जला दो मनोहर जोशी का घर… एकनाथ शिंदे गुट के विधायक का बयान

संजय राउत

मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना के विधायक सदा सरवणकर ने दावा किया है कि उन्हें 2009 में पूर्व सीएम मनोहर जोशी के घर पर हमला करने के लिए उनकी पार्टी के नेताओं उद्धव ठाकरे और संजय राउत ने उकसाया था। सरवणकर ने एक सार्वजनिक समारोह में संबोधन के दौरान यह टिप्पणी की।

सदा सरवणकर ने दावा किया, ”मुझे उद्धव ठाकरे ने मनोहर जोशी के आवास पर हमला करने के लिए कहा था। जैसे ही मैं अपने कार्यकर्ताओं के साथ निकला मुझे संजय राउत का फोन आया और मुझे पेट्रोल ले जाने और मनोहर जोशी के घर में आग लगाने का निर्देश दिया गया था।” सदा सरवणकर ने कहा, ”उन्होंने (संजय राउत) मुझसे से कहा था कि पेट्रोल डालो और मनोहर जोशी के घर में आग लगा दो।”

सदा सरवणकर ने कहा कि, ”मुझसे उद्धव ठाकरे ने मनोहर जोशी के आवास पर हमला इसलिए करने को कहा था कि क्योंकि जोशी ने मेरे टिकट का विरोध किया था। मैं उस वक्त विधान सभा के लिए टिकट चाहता था।” सदा सरवणकर ने यह भी आरोप लगाया कि संजय राउत ने उम्मीदवारी के बदले उनसे 10 करोड़ रुपये की मांग की थी। हालांकि इस पूरे मामले पर फिलहाल संजय राउत और ठाकरे की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

2009 में मनोहर जोशी के आवास पर हुआ था हमला
बता दें कि मुंबई के शिवाजी पार्क इलाके में मनोहर जोशी के आवास पर सितंबर 2009 में राज्य विधानसभा चुनाव से पहले कुछ शिवसेना कार्यकर्ताओं ने हमला किया था। जब सदा सरवणकर को टिकट देने से इनकार कर दिया गया था। बाद में सदा सरवणकर कुछ सालों के बाद शिवसेना में लौटने से पहले कांग्रेस में शामिल हो गए थे।

Exit mobile version