गाजियाबाद में रॉन्ग साइड से आ रही स्कूल बस से टकराई कार, 6 की मौत

गाजियाबाद। क्रोसिंग रिपब्लिक थानाक्षेत्र में मंगलवार सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ। दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर नोएडा के एक निजी स्कूल की बस और कार में जोरदार टक्कर हो गई। घटना में 6 लोगों की मौत हो चुकी है और दो की हालत गंभीर है।

मेरठ के थाना इंचौली ​​​​​​के धनपुर गांव का रहने वाला परिवार TUV कार से खाटू श्याम के दर्शन करने जा रहा था। कार में 4 बच्चे भी सवार थे। तभी दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर विजय नगर फ्लाई ओवर के ऊपर गलत दिशा में आ रही स्कूल बस ने टक्कर मार दी। हादसे का CCTV भी सामने आया है। इसमें दिख रहा है कि तेज रफ्तार बस रॉन्ग साइड से जा रही थी। तभी सामने से आ रही कार टकरा जाती है। टक्कर इतनी भीषण थी की कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार लोगों के शव बुरी तरह फंस गए थे, जिन्हें बड़ी मुश्किल से निकाला गया। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। गनीमत रही कि जिस वक्त हादसा हुआ बस में बच्चे नहीं थे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव का काम शुरू किया।

बताया जा रहा है कि बस करीब 8 किलोमीटर तक रॉन्ग साइड में दौड़ी। बस ड्राइवर का नाम प्रेमपाल है। उसके नशे में होने की बात भी सामने आ रही है। पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ जारी है।

पुलिस के मुताबिक, हादसे में नरेंद्र यादव (45), उनकी पत्नी अनीता (42) और दो बेटे हिमांशु (12) और करकित (15) की मौत हुई। नरेंद्र के भाई धर्मेंद्र की पत्नी बबिता (38) और बेटी वंशिका (7) की भी मौत हुई है, जबकि धर्मेंद (48) और उनके बेटे आर्यन (8) गंभीर रूप से घायल हुए हैं। धर्मेंद्र खेती करते थे, जबकि नरेंद्र इलेक्ट्रॉनिक की दुकान चलाते थे।

ADCP ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा ने बताया, ”बस नोएडा के बाल भारती स्कूल की है। ड्राइवर दिल्ली से लौट रहा था। गाजीपुर में उसने CNG भरवाई और रॉन्ग साइड पर चल रहा था। इस हादसे में पूरी गलती बस ड्राइवर की है।”

Exit mobile version