किसी गरीब को छेड़ना नहीं है, गुंडों को सीना तान कर चलने देना नहीं: योगी

File Photo

झाँसी। नगर निकाय चुनाव में जीत की पटकथा लिखने झाँसी आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कहा कि प्रदेश में किसी गरीब-शरीफ को छेड़ना नहीं हैं, लेकिन किसी गुण्डे को सीना तानकर चलने भी नहीं देंगे। इस भू-भाग को पिछली सरकारों ने खूब लूटा, लेकिन अब किसी नेता के गुर्गों को डकैती नहीं डालने दी जाएगी। उन्होंने बुन्देलखण्ड की हर योजना के लिए भरपूर पैसा देने का वादा भी किया।

मुख्यमंत्री योगी मंगलवार को झांसी के क्राफ्ट मेला मैदान पर निकाय चुनाव के लिए आयोजित की गई जनसभा को सम्बोधित किया। इस दौरान उन्होंने बुंदेलखंड के माफियाओं पर हमला बोला। योगी ने कहा कि आजादी के बाद राज्य सरकार के लोगों में से किसी ने कभी इधर नहीं झांका लेकिन इस क्षेत्र में उनके गुर्गे बुंदेलखंड के संसाधनों में डकैती डालने में कोई गुरेज नहीं करते थे। एक समय ऐसा लगता था कि जैसे ये लोग बुंदेलखंड के प्राकृतिक संसाधन के साथ यहां की इज्जत भी लूट रहे हैं।

अब किसी को अपराध करने की इजाजत नहीं
सीएम ने कहा कि हम सब आभारी हैं पीएम मोदी के जिन्होंने हमें विकास का नया विजन दिया। आज क्या नहीं है हमारे बुंदेलखंड में। बुंदेलखंड के लिए डिफेन्स कॉरिडोर का शिलान्यास प्रधानमंत्री ने इसी झांसी में किया है और भारत डायनामिक्स का एक बेहतरीन प्लांट यहां पर लग रहा है, इससे हजारों नौजवानों को रोजगार मिलेगा। बुंदेलखंड की लाइफ लाइन बन चुके बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे का पीएम ने उद्घाटन कर दिया है। उसके झांसी लिंक का काम हम शुरू करने वाले हैं।

सीएम योगी ने कहा कि अब बुंदेलखंड में किसी नेता का गुर्गा यहां के संसाधनों पर डकैती नहीं डाल सकता। हम यहां के संसाधन पर डकैती डालने की छूट किसी को नहीं देंगे। सरकार ने पहले से कह रखा है। किसी गरीब और किसी शरीफ को छेड़ना नहीं है, लेकिन किसी गुंडे किसी अपराधी को सीना तानकर चलने नहीं देना है। यूपी में जो काम भाई-बहन और बुआ-बबुआ की पार्टी नहीं कर पाया थी आज हमारी डबल इंजन की सरकार कर रही है।

Exit mobile version