‘ज्यादा हाय तौबा ना करें नहीं तो किसी भी वक्त पलट सकती है गाड़ी’, बोले योगी के मंत्री

लखनऊ/प्रयागराज। बसपा के पूर्व विधायक राजू पाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल की प्रयागराज में हत्या को लेकर विपक्ष लगातार योगी सरकार को घेरने की कोशिश कर रहा है। हालांकि योगी सरकार उन्होंने करार जवाब दे रही है। अब योगी सरकार के मंत्री जेपीएस राठौर ने कहा है कि ज्यादा शोर करने से अपराधियों की गाड़ी कभी भी पलट सकती है।

जेपीएस राठौर ने कानपुर के विकास दुबे कांड की तरफ इशारा कर उमेश हत्याकांड के आरोपियों का भी एनकाउंटर होने का संकेत दिए। मंत्री ने कहा, “माफियाओं के ठिकानों पर पुलिस के द्वारा दबिश दी जा रही है। इनको पाताल लोक से भी खोज कर लाएंगे। जब ये पकड़े जाएं तो गाड़ी में बैठते समय हाय तोबा न करें, ड्राइवर असंतुलित होकर गाड़ी पलट न जाए। ” इसके साथ ही जेपीएस राठौर ने कहा कि योगी सरकार में कानून व्यवस्था पटरी पर है। बसपा और सपा सरकार के अपराधियों पर योगी सरकार कार्रवाई कर रही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी ने सदन में ही कहा था कि जिसने भी अपराध किया उसे मिट्टी में मिला देंगे। इसकी शुरुआत भी हो चुकी है।

अपराध और अपराधियों को योगी सरकार में बख्शा नहीं जाएगा
मंत्री राठौर ने कहा कि राज्य में किसी भी तरह के अपराध और अपराधियों को योगी सरकार में बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रयागराज में क्या हुआ आपने देखा। सभी अपराधी डरे हुए हैं। विपक्ष के आरोपों पर मंत्री ने कहा कि विपक्ष का काम ही आरोप लगाना है। राज्य में हर तरह के अपराधों में कमी देखने को मिल रही है। राठौर ने आगे कहा कि इस घटना में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। दोषियों को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी।

अतीक और बेटों के एनकाउंटर का डर
यूपी पुलिस अतीक अहमद को उमेश पाल हत्याकांड का मास्टर माइंड मानकर कार्रवाई कर रही है। वहीं अतीक की पत्नी शाइस्ता को अतीक अहमद और बेटों के एनकाउंटर का डर सताने लगा है। शाइस्ता ने कोर्ट में एनकाउंडटर की आशंका जताते हुए कोर्ट में अर्जी भी दी है।

Exit mobile version