‘करिश्मा मेरी है, बारात लेकर मत आना, नहीं तो श्मशान बना दूंगा’, आशिक ने दूल्‍हे के घर पर चिपकाया पोस्टर

प्रतीकात्मक चित्र

हापुड़। यूपी के हापुड़ में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां दूल्हे के घर एक सिरफिरे आशिक ने पोस्टर चिपका दिया। बारात न लाने की धमकी भी दी गई है। पुलिस ने परिवार की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हापुड़ के थाना सिंभावली के एक गांव में लड़की का परिवार रहता है। हाल में उसकी शादी तय हो गई और 17 फरवरी को बारात आनी है। लेकिन उससे पहले ही एक सिरफिरे आशिक ने दूल्हे के घर पर एक पोस्टर लगा दिया। पोस्टर में सिरफिरे ने कहा है- कान खोलकर सुन मोन्टू सिंह दूल्हे राजा, करिश्मा मेरी है… बारात लेकर मत आना… नहीं तो तू जिंदा नहीं बचेगा। बारात को श्मशान बना दूंगा। इतना ही नहीं आरोपी युवक ने बारातियों को भी धमकी दी है। उसने कहा है कि जिस भाई को दावत के साथ गोली भी खानी हो… वही बारात में आए। आरोपी ने आगे लिखा है- अभी तो यह हल्का सा ट्रेलर देकर जा रहा हूं, बाकी फिल्म बारात में चलेगी। – यार डिफॉल्टर

इस मामले में सिंभावली थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया, दूल्हे के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इस मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है, जो भी व्यक्ति दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। किसी भी व्यक्ति को डरने की कोई जरूरत नहीं है। हमने आश्वासन दे दिया है, फिलहाल इस मामले में जांच की जा रही है।

Exit mobile version