गाजियाबाद: स्क्रैप कारोबारी से बदमाशों ने लूटे 44 लाख रुपए

गाजियाबाद। कमिश्नरी बनने के बाद अभी पुलिस पूरी तरह कमिश्नरी सिस्टम को लागू नहीं कर पाई है। उससे पहले ही बदमाश पूरी तरह से बेखौफ हो गए हैं। नंदग्राम थाना क्षेत्र में सोमवार रात एक बाइक सवार 3 बदमाशों ने हथियार के बल पर स्क्रैप कारोबारी से 44 लाख रुपए लूट लिए। फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर अज्ञात वाइक सवारों की तलाश में जुटी हुई है।

मुरादनगर निवासी स्क्रैप कारोबारी फरमान अपने साथी आसिफ के साथ दिल्ली सीलमपुर से व्यापारियों से तगादा कर वापस लौट थे। सोमवार शाम साढ़े पांच बजे दिल्ली से चले थे। करीब साथ बजे वह राजनगर एक्सटेंशन पहुंचे। जाम की स्थिति को देखते हुए मोरटी कट से भट्टा नंबर पांच की ओर से जाने लगे। कच्चे रास्ते पर पहुंचते से पीछे से आए एक बाइक सवार तीन बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। एक बदमाश ने हथियार से चालक की ओर का शीशा तोड़ दिया और पैसे मांगने लगा। वहीं दूसरा बदमाश दूसरी ओर आया और दरवाजा खोलकर आसिफ के घुटने में तमंचे की बट मारी। गोली मारने की धमकी देकर बदमाश पैसों से भरा बैग छीन लिया। वारदात के बाद बदमाशों की बाइक स्टार्ट नहीं हुई तो मौके से गुजर रहे मोरटी निवासी भूपेश से स्कूटी लेकर फरार हो गए।

डीसीपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया, “सोमवार रात करीब 8 बजे थाना नन्दग्राम को ये सूचना मिली कि एक स्क्रैप कारोबारी से घर जाते समय भट्टा नम्बर 05 के पास अज्ञात बाइक सवारों द्वारा बैग छीन लिया गया है। कारोबारी ने इस बैग में लगभग 44 लाख रुपये होना बताया गया। इस सूचना पर तत्काल स्थानीय पुलिस व उच्चाधिकारियों द्वारा मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की गई है। थाना नंदग्राम पर FIR दर्ज करके घटना के खुलासे के लिए कई टीमें गठित कर दी गई हैं।”

नहीं थम रही वारदात
लोनी कोतवाली क्षेत्र की गोकुलधाम सोसायटी में 12 दिसंबर को पल्सर बाइक सवार दो लुटेरों ने पिस्टल के बल पर गीता से चेन व मोबाइल लूटा था। वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इसके बाद 13 दिसंबर की रात साहिबाबाद कोतवाली क्षेत्र के राजेंद्र नगर सेक्टर-तीन में स्पलेंडर सवार दो लुटेरों ने गोली मारने की धमकी देकर दुकानदार अर्चित गुप्ता से नकदी व मोबाइल लूट लिया। उसके बाद रविवार रात टीला मोड़ थाना क्षेत्र में शालीमार सिटी सोसायटी के पास प्लंबर धीरज को गोली मारकर बाइक व मोबाइल लूट लिया।

Exit mobile version