‘प्लीज मिलने आ जाओ…’, पूर्व पाकिस्‍तानी पीएम के दो सेक्‍स ऑडियो लीक

इमरान खान

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के दो सनसनीखेज सेक्स टेप लीक हो गये हैं। इस सेक्स ऑडियो ने पाकिस्तान की राजनीति में भूचाल ला दिया है। इस ऑडियो क्लिप में इमरान खान किसी लड़की से अश्लील बातचीत करते हुए सुने जा रहे हैं। हालांकि, हम इस ऑडियो क्लिप की पुष्टि नहीं कर रहे हैं, लेकिन पाकिस्तान के एक्सपर्ट्स का कहना है, कि ये आवाज इमरान खान की ही है, जिसमें वो एक लड़की से गंदी-गंदी बातें कर रहे हैं।

दोनों ऑडियो में अलग-अलग महिलाएं हैं। सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि एक ऑडियो में पूर्व महिला सांसद हैं। जिस महिला सांसद के साथ बातचीत का दावा किया जा रहा है वह इमरान खान की पार्टी PTI से हैं। PTI में इनके कद की बात करें तो वह केंद्रीय कमेटी की सदस्य हैं। इस महिला के साथ इमरान सेक्स चैट कर रहे हैं। यह ऑडियो पुराना बताया जा रहा है। वहीं दूसरे ऑडियो में इमरान खान एक महिला को फिर से अपने पास आने को कह रहे हैं, जिस पर महिला कहती है कि वह आने में असमर्थ है।

महिला रिकॉर्डिंग में इमरान खान का नाम भी लेती है। वह कहती है, ‘इमरान खान तुमने मेरा क्या हाल बना दिया है। मुझे दर्द हो रहा है, मैं नहीं आ सकती।’ इस पर इमरान जिद करने लगते हैं, जिसके बाद महिला ने अगले दिन आने की बात कही। जवाब में इमरान कहते हैं कि उन्हें इस कारण अपना पूरा प्रोग्राम बदलना होगा। इसके साथ ही उन्होंने यह भी जिक्र किया कि उनके बच्चे आ रहे हैं। इससे माना जा रहा है कि यह ऑडियो हाल ही का है, क्योंकि कुछ दिनों पहले ही इमरान के बेटे सुलेमान और कासिम पाकिस्तान आए थे।

इमरान की पार्टी ने बताया फर्जी
वहीं, पीटीआई नेता और पंजाब के सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री डॉ. अर्सलान खालिद ने सोमवार को कहा है कि, इमरान खान को निशाना बनाने वाला वायरल ऑडियो फर्जी है। खालिद, जिन्होंने पूर्व प्रधान मंत्री इमरान खान के फोकल पर्सन (डिजिटल मीडिया) के रूप में काम किया है, उन्होंने कहा कि, पीटीआई अध्यक्ष के राजनीतिक विरोधी नकली ऑडियो और वीडियो बनाने से ज्यादा नहीं सोच सकते। हालांकि, खालिद ने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन ऐसा लग रहा है, कि कथित ऑडियो लीक के पीछे विदेश में बैठे पीएमएल-एन के एक बड़े नेता का हाथ है।

वहीं, पीटीआई के एक अन्य नेता अजहर मशवानी ने भी ट्विटर पर पूर्व प्रधानमंत्री के चरित्र हनन करने वाले इस ऑडियो क्लिप की निंदा की है। उन्होंने अपने विरोधियों के खिलाफ फर्जी वीडियो और ऑडियो का इस्तेमाल करने के लिए शहबाज सरकार पर जमकर निशाना साधा।

Exit mobile version