मां के लिव-इन पार्टनर की हत्या, बेटे ने चाकू से किए ताबड़तोड़ हमले

दिल्ली। राजधानी में शाहदरा के जगतपुरी इलाके में एक लड़के ने अपनी मां के लिव-इन पार्टनर की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी भाग गया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

मृतक नरेंद्र अपने परिवार के साथ जगतपुरी इलाके में रहता था। इसके परिवार में पत्नी सिमरन व एक बेटी है। नरेंद्र पेशे से कार चालक था। वह अपनी ही कार टैक्सी में चलाता था। नरेंद्र की उसके पड़ोस में रहने वाली एक महिला से नजदीकियां बढ़ गईं। महिला अपने पति व तीन बच्चों के साथ नरेंद्र के पड़ोस में रहती है। नरेंद्र और महिला ने अपने-अपने परिवारों को छोड़कर अलग पालम में रहने का फैसला किया। दोनों पिछले साल पालम में किराए का मकान लेकर रहने लगे।

इस बीच नरेंद्र की महिला से अनबन हुई तो उसने अपने घर वापस जाने की जिद की। शनिवार रात को नरेंद्र अपनी कार से महिला को लेकर जगतपुरी उसके घर पहुंचा था। यहां पहुंचते ही पहले नरेंद्र की अपनी पत्नी सिमरन से तू-तू-मैं-मैं हुई। इसके बाद नरेंद्र की पत्नी गुस्से में चली गई। इसी बीच नरेंद्र की लिवइन पार्टन का नाबालिग बेटा घर पहुंचा और उन्हें देख भड़क गया। उसने घर में सब्जी काटने वाला चाकू लिया और नरेंद्र पर हमला कर दिया और भाग गया।

इसके बाद महिला का पति ही नरेंद्र को कार में डालकर नजदीकी अस्पताल ले गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। महिला के परिवार का दावा है कि लड़का 17 साल का है और अभी नाबालिग है। पुलिस को जांच में पता चला कि आरोपित किशोर को लगता था कि नरेंद्र की वजह से ही उसकी मां उसे छोड़कर चली गई थी।

Exit mobile version