लखीमपुर खीरी में बड़ा सड़क हादसा, खाई में पलटी कार, 5 की मौत

लखीमपुर खीरी। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में मंगलवार को बड़ा सड़क हादसा हुआ है। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई जबकि सात लोग घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

जाइलो गाड़ी यूपी 26 एम 7999 शाहजहांपुर से सवारियों को लेकर सुबह करीब तीन बजे पलिया के लिए चली थी। गाड़ी में 11 लोग सवार बताए गए हैं। जिसमें अधिकांश शिक्षक थे, जो प्रयागराज से विभागीय प्रशिक्षण प्राप्त कर वापस अपने तैनाती स्थल पर आ रहे थे। सुबह करीब पांच बजे रास्ते में गाड़ी जब अतरिया गांव के निकट पहुंची तो सामने से आ रहे वाहन को साइड देते समय जाइलो कार बाढ़ के दौरान टूटी पुलिया के किनारे बने गडढे में पलट गई। गड्ढे में पानी भरा था। गाड़ी के पलटने से उसमें सवार लोग पानी में डूबने लगे और दम घुटने से पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और उसके कुछ देर बाद ही एसडीएम कार्तिकेय सिंह व तहसीलदार आशीष कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने क्रेन बुलाकर पानी में डूबी गाड़ी को बाहर निकलवाया। मृतकों में दो शिक्षक और तीन श्रमिक शामिल हैं। अभी श्रमिकों की पहचान नहीं हो पाई है। दुघर्टना में मरने वाले शिक्षक उमेश कुमार फरसैया टांडा स्कूल में तथा हरनाम सूड़ा के प्राथमिक स्कूल में तैनात थे।

इंस्पेक्टर पीके मिश्रा ने बताया कि हादसे में पांच लोगों की मौके पर मौत हो गयी है। जबकि छह अन्य घायल हैं, जिनका पलिया सीएचसी में इलाज कराया जा रहा है। इंस्पेक्टर ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त कराई जा रही है।

Exit mobile version