नशे में धुत सीएमओ पत्रकारों से उलझे, डिप्टी सीएम ने लिया संज्ञान

लखीमपुर खीरी। यूपी के लखीमपुर खीरी जिले के सीएमओ डॉ अरुणेंद्र त्रिपाठी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसमें सीएमओ नशे में धुत होकर पत्रकारों से अभद्रता करते दिखाई दे रहे हैं। मामले पर प्रदेश के डेप्युटी सीएम और स्वास्थ्य मंत्री ब्रजेश पाठक ने संज्ञान लिया है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी पर जल्द ही विभागीय कार्रवाई होना तय है।

बुधवार देर शाम नीमगांव से सिकंदराबाद होते हुए लखीमपुर वापस आ रहे अंडर ट्रेनिंग सीओ का गन्ना भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली से एक्सीडेंट हो गया। घटनास्थल पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने घायल क्षेत्राधिकारी, उनके गनर व ड्राइवर को लखीमपुर खीरी के तुलसी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। मौके पर एडिशनल एसपी व एसपी संजीव सुमन सहित अन्य अधिकारी भी पहुंचे और जानकारी ली। ड्राइवर की हालत गम्भीर बताई जा रही है।

हादसे की खबर मिलने के बाद सीएमओ डॉ. अरुण कुमार त्रिपाठी भी मौके पर पहुंचे थे। वहां मौजूद पत्रकारों ने उनसे सीओ के स्वास्थ्य के बारे में पूछा। जैसे ही पत्रकार ने सवाल पूछा तो लड़खड़ाते हुए सीएमओ ने उसके मोबाइल पर हाथ मार दिया। इससे उसका मोबाइल सड़क पर गिर गया।

मामला बढ़ता देख पुलिसकर्मी लड़खड़ाते सीएमओ को गाड़ी में छोड़ने के लिए ले जाने लगे। गाड़ी में बैठने से पहले सीएमओ ने कहा कि क्या पूछना चाहते हो पूछो…। यह सब लोग यहां पर चंदा और विज्ञापन मांगने आते हैं। इसके बाद पुलिसकर्मियों और ड्राइवर ने गेट बंद कर दिया और सीएमओ को कार में बैठकर चले गए।

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कई सवाल खड़े हो गए हैं। हालांकि सीएमओ की तरफ से इस मामले में अब तक कोई सफाई नहीं आई है। हालांकि, पूरे मामले पर समाजवादी पार्टी ने भी मुख्य चिकित्सा अधिकारी लखीमपुर खीरी का वीडियो शेयर करते हुए सरकार और सिस्टम पर सवाल खड़े किए हैं। वहीं, सीएमओ पर कार्यवाही की मांग की है।

Exit mobile version