सुकेश चंद्रशेखर का लेटर बम जारी, केजरीवाल से बोला- ड्रामा बंद करिए, मैं फांसी के लिए भी तैयार, क्या आप देंगे इस्तीफा?

दिल्ली। दिल्ली की जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर आम आदमी पार्टी के लिए बड़ा क्लेश बन गया है। महाठग ने दिल्ली के एलजी वीके सक्सेना को चौथा लेटर लिखा और कई बड़े आरोप लगाते हुए केजरीवाल से इस्तीफे की मांग की। सुकेश ने अपने इस पत्र में लिखा है कि अगर मेरी बात गलत निकली तो मैं फांसी के लिए तैयार हूं, लेकिन अगर आरोप सही साबित हुए तो क्या आप भी इस्तीफा दे देंगे?

सुकेश ने 3 पन्नों की इस नई चिट्ठी में कुल सात पॉइंट्स में कहा कि केजरीवाल और उनके साथी कह रहे हैं मैं जानबूझकर चुनाव के समय यह सब कर रहा हूं, और ऐसा तब क्यों नहीं किया जब ईडी और सीबीआई मुझसे सवाल पूछ रहे थे। सुकेश ने खुद ही इसका जवाब देते हुए कहा कि पहले मैं चुप रहा और सब कुछ इग्नोर किया, लेकिन जेल प्रशासन के द्वारा लगातार मिल रही धमकियों और दबाव को झेलना मुश्किल हो गया।

सुकेश चंद्रशेखर ने आरोप लगाया है कि ‘आप’ ने पंजाब और गोवा चुनाव के लिए उससे पैसे मांगे और उसने दिए भी। ‘आप’ की ओर से आरोपों को झूठा बताए जाने पर पलटवार करते हुए सुकेस ने पूछा कि यदि वह गलत बोल रहा है तो अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन की ओर से केस वापस लेने का दबाव क्यों बनाया जा रहा है।

सुकेश ने कहा है कि उसे मीडिया के सामने आने को मजबूर किया जा रहा है क्योंकि आम आदमी पार्टी जवाब देने की बजाय वाकयुद्ध में जुटी है। सुकेश ने खत में लिखा, ”मैं यह बयान इसलिए दे रहा हूं क्यों कि ‘आप’ मुझसे लड़ने की कोशिश कर रही है और एलजी से की गई मेरी शिकायतों पर सच कहने की बजाय जुबानी जंग लड़ रही है।”

सुकेश ने आगे लिखा, ‘केजरीवाल जी और मनीष जी ने कहा कि मैं यह सब इसलिए कर रहा हूं क्योंकि इससे मेरे केस में मदद मिलेगी? मैं बता दूं कि वह गलत सोच रहे हैं। मुझे किसी की मदद नहीं चाहिए और मैं खुद अपना केस लड़ने और अपनी बेगुनाही साबित करने में सक्षम हूं, इसलिए असल मुद्दे से भटकाने की कोशिश मत कीजिए।

सुकेश ने कहा कि केजरीवाल जी अगर मेरे द्वारा लगाए दिल्ली के उपराज्यपाल के पास उठाए गए मुद्दे गलत पाए जाते हैं तो मैं फांसी पर लटकने के लिए भी तैयार हूं, लेकिन क्या आप आरोप साबित होने पर सियासत छोड़ देंगे? यदि आरोप गलत है तो आपको सीबीआई जांच का स्वागत करना चाहिए। ‘जय श्री राम।’

Exit mobile version