‘बेटी का ख्याल रखना’, मौत से एक दिन पहले पायलट अनिल सिंह के आखिरी शब्द

देहरादून। केदरानाथ हेलीकॉप्टर दुर्घटना में मारे गए पायलट अनिल सिंह ने सोमवार को आखिरी बार अपने परिवार से बात की थी। फोन पर हुई इस बात के समय उन्होंने अपनी बेटी को लेकर चिंता जताई थी। अनिल सिंह की बेटी बीमार थी, इसलिए जब उनसे बात हुई तो वो अपनी बेटी को लेकर चिंतित थे।

अनिल सिंह मूल रूप से दिल्ली के रहने वाले थे। हालांकि पिछले 15 सालों से वो मुंबई में रह रहे थे। उनकी पत्नी फिल्मों में लेखन का काम करती हैं। उनके परिवार में पत्नी शिरीन आनंदिता और एक बेटी फिरोजा हैं। पति की मौत की खबर ने अनिल सिंह की पत्नी आनंदिता को पूरी तरह से तोड़ कर रख दिया है। आनंदिता ने कहा कि पायलट अनिल सिंह का अंतिम संस्कार दिल्ली में ही होगा। वो लोग वहीं उनके अंतिम संस्कार कार्यक्रम में भाग लेंगी।

सोमवार को आखिरी बात हुई थी बात
उन्होंने अपने पति को याद करते हिए कहा- “उनकी आखिरी कॉल कल (सोमवार) को आई थी। मेरी बेटी की तबीयत ठीक नहीं है। उन्होंने मुझे उसकी देखभाल करने के लिए कहा था।” वहीं इस हादसे को लेकर आनंदिता ने कहा कि उन्हें किसी से कोई शिकायत नहीं है क्योंकि यह एक दुर्घटना है।

सात लोगों की मौत
बता दें कि इस हेलीकॉप्टर दुर्घटना में पायलट समेत सात लोगों की मौत हो गई थी। ये घटना खराब मौसम के कारण हुई है। खराब मौसम के कारण पायलट को दिखना बंद हो गया था, जिससे हेलीकॉप्टर पहले किसी चीज से टकराया और फिर उसमें ब्लास्ट हो गया। हादसे से पहले पायलट ने कंट्रोल रूम को मौसम खराब होने की जानकारी दी थी

Exit mobile version