घर के ड्राइवर ने की थी मालिक की मां की हत्या

दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने बुजुर्ग महिला की हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी पेशे से ड्राइवर है और उसे नौकरी से निकाल दिया गया था।जिसके बाद उसने घर में घुसकर लूटपाट की और बुजुर्ग महिला का चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी।

रानी बाग इलाके में मंगलवार शाम 86 साल की बुजुर्ग महिला मूर्ति देवी की घर के अंदर चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई। घर की अलमारी से करीब सवा तीन लाख रुपये नकद गायब था। हत्या का पता चलते ही पुलिस ने क्राइम सीन का मुआयना किया। पुलिस ने छानबीन में पाया कि घर के अंदर बालकनी की तरफ एक कमरे की दीवार पर खून के छींटे पड़े हैं और खून से सने कृत्रिम दांत, एक जोड़ी लेडीज चप्पल, चश्मा फर्श पर पड़ा है।

सीसीटीवी कैमरे की एक फुटेज की जांच में एक व्यक्ति संदिग्ध दिखा। मृतक के बेटे ने उसकी पहचान अपने पुराने ड्राइवर गोपाल के रूप में की। शिकायतकर्ता को गोपाल के घर के बारे में नहीं पता था। पुलिस ने काफी तलाश के बाद देर रात पीतमपुरा गांव से आरोपी को उसके घर से दबोच लिया। वह अपनी पत्नी के साथ राजस्थान भागने के लिए सामान तैयार कर रहा था।

पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। उसने बताया कि वह ड्राइवर का काम करता था और कुछ दिन पहले उसे नौकरी से निकाल दिया गया था। उसे इस बात की जानकारी थी कि उसके मालिक अपने घर की अलमारी में बहुत सारा पैसा रखे हुए हैं। 4 अक्टूबर को उसने अकेले लूट की योजना बनाई। उसने पीतमपुरा गांव से चाकू खरीदा। उस समय सुभाष चंद्र अपनी पत्नी के साथ पास के ही पार्क में टहलने के लिए गए हुए थे। वह घर में घुस गया। घर में घुसते ही बुजुर्ग महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया तो उसने चाकू से गर्दन पर वार किया और अलमारी में रखे पैसे लूटकर फरार हो गया।

Exit mobile version