‘तेरा भी कन्हैया जैसा हाल कर देंगे, मोदी योगी भी नहीं बचा पाएंगे’, गाजियाबाद के डॉक्टर को मिली सिर कलम करने की धमकी

गाजियाबाद। सिहानी गेट थाना क्षेत्र के डाक्टर को अमरिका के नंबर से सिर तन से जुदा करने की धमकी मिली है। काल करने वाले आरोपित ने डाक्टर को वाट्सएप काल करके हिंदू संगठनों का समर्थन करने पर कन्हैया लाल और डाक्टर उमेश जैसा अंजाम भुगत लेने की बात करते हुए धमकी दी। पुलिस का कहना है कि केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

लोहिया नगर की अंबेडकर कॉलोनी में रहने वाले डॉ. अरविंद वत्स ने बताया कि उनका लोहिया नगर चौकी के पास क्लीनिक है, जहां वह करीब 24 साल से प्रैक्टिस कर रहे हैं। इसके साथ ही वह हिंदू संगठनों से भी जुड़े हैं। वह हिंदू स्वाभिमान मंच के यूपी और बिहार प्रभारी भी हैं। इस संगठन के संरक्षक डासना देवी मंदिर के पीठाधीश्वर और श्रीपंचदशनाम जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी हैं।

डॉ. अरविंद का कहना है कि सबसे पहले एक सितंबर की रात को उनके मोबाइल नंबर पर एक अनजान नंबर से दो बार वॉट्सऐप कॉल आई। उस समय वह सो रहे थे, लिहाजा कॉल रिसीव नहीं कर सके। देर रात उन्होंने मिस कॉल देखी तो नंबर डायल किया, लेकिन कॉल रिसीव नहीं हुई।

दो सितंबर को उनके पास उसी नंबर से दोबारा वॉट्सऐप कॉल आई। कॉलर ने उनका नाम लेते हुए धमकाया कि तू बहुत से हिंदू संगठनों और हिंदू संप्रदाय के लिए काम करता है, कॉल करने वाले ने कहा कि तेरा सिर तन से जुदा किया जाएगा। मोदी, योगी और यती नरसिंहानंद सरस्वती तुझे बचा नहीं पाएंगे।

आरोपित ने कहा कि गुस्ताखे रसूल की एक ही सजा, सिर तन से जुदा। पीड़ित का कहना है कि उनकी उस व्यक्ति से पांच मिनट तक बात हुई। इस दौरान वह उन्हें लगातार मारने की धमकी देता रहा। सात सितंबर को एक बार फिर उसी नंबर से वाट्सएप काल आई और उन्हें वाट्सएप पर तीन फोटो भेजी गईं।

यह फोटो किसी व्यक्ति की हैं और कमर से नीचे पैरों की फोटो है। सिहानी गेट थाना प्रभारी नरेश कुमार शर्मा का कहना है कि मामले में तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जिस नंबर से काल आई है, वह नंबर यूएसए का है। मामले में जांच की जा रही है।

Exit mobile version