दिल्ली में मोमोज की प्लेट गिर गई तो युवक की चाकू मारकर हत्या

दिल्ली। दिल्ली में मोमोज की प्लेट गिरने पर नशे की हालत में एक शख्स ने धारदार हथियार से दूसरे शख्स की हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची रणहौला थाना पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। वहीं, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, राजमिस्त्री का काम करने वाले जीतेंद्र, बिहार के सीतामढ़ी के रहने वाले थे। वह तिरंगा चौक पर अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ किराए पर रहते थे। शनिवार की रात वह अपने दोस्त वीरेंद्र से मिलने निकले थे। वह बाजार में खड़े थे, तभी नकुल नाम का शख्स वहां पहुंचा और मोमोज खाने लगा। इसी दौरान दोस्त से बात करते हुए जीतेंद्र का हाथ गलती से नकुल को लग गया, जिससे मोमोज की प्लेट जमीन पर गिर गई।

इस पर दोनों के बीच कहासुनी शुरू हो गई। नकुल ने जीतेंद्र को गाली देना शुरू कर दिया। आरोप है कि जीतेंद्र ने इसका विरोध किया तो नकुल मारपीट पर उतर आया। उसने अचानक जेब से चाकू निकाला और जीतेंद्र की गर्दन पर वार कर दिया।

घायल जीतेंद्र को तुरंत द्वारका मोड़ स्थित अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस बीच पुलिस ने नकुल को गिरफ्तार कर लिया। इस बीच पुलिस ने नकुल को स्थानीय लोगों की मदद से गिरफ्तार किया। वारदात के तुरंत बाद वहां मौजूद लोगों ने उसे दबोच लिया था।

पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि जीतेंद्र और नकुल एक-दूसरे को पहले से जानते थे। बताया गया है कि घटना के वक्त नकुल ने शराब पी रखी थी। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन भी किया। पुलिस ने उन्हें और पीड़ित परिवार को किसी तरह समझाकर वापस भेजा। पोस्टमॉर्टम के बाद जीतेंद्र का शव पीड़ित परिवार को सौंप दिया गया।

Exit mobile version