गाजियाबाद: सड़क पर केक काट मना रहे थे जन्मदिन, ‘तमंचे पर डिस्‍को’ करने लगे फायरिंग, दो गिरफ्तार

गाजियाबाद। गोविंदपुरम क्षेत्र में बीच सड़क पर बर्थडे केक काट कर ‘तमंचे पर डिस्‍को’ करना बर्थडे ब्‍वॉय व उसके दोस्‍तों को भारी पड़ गया। पुलिस ने इस मामले में बर्थडे मना रहे युवक व उसके एक दोस्‍त को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया है, वहीं 11 आरोपियों की तलाश की जा रही है।

मसूरी के सिकरोड़ा निवासी शहजाद सैफी का शुक्रवार को जन्मदिन था। वह अपने दोस्तों के साथ कविनगर क्षेत्र के गोविंदपुरम में आकर स्कॉर्पियो कार पर केक रखकर काट रहा था। इसी बीच पिपलेड़ा के जाकिर कॉलोनी निवासी आदिल सैफी (20) ने तमंचे से फायरिंग की। एक के बाद एक फायरिंग की आवाज सुनकर पास में ही गश्त कर रहे दो पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए तो युवकों में भगदड़ मच गई। पुलिस ने घेराबंदी करते हुए दो युवकों को दबोच लिया, जबकि बर्थडे ब्वॉय शहजाद सैफी व उसके दर्जनभर साथी फरार होने में कामयाब हो गए।

एसएचओ का कहना है कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान मसूरी की जाकिर कॉलोनी निवासी आदिल सैफी तथा गांव रसूलपुर सिकरोडा निवासी बिलाल अहमद के रूप में हुई। आदिल से नाजायज तमंचा व तीन खोखा कारतूस बरामद हुए हैं। कविनगर पुलिस ने बताया कि आदिल के खिलाफ आर्म्स एक्ट की कार्रवाई कर जेल भेज दिया गया है और बिलाल के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई की गई है।

एसएचओ ने बताया कि इस मामले में फरार आरोपियों में मोनू, फरीद चौधरी, राजा, दानिश चौधरी, जमीर चौधरी, आसिफ टेलर, समीर चौधरी, दानिश, जैद चौधरी, नाजिम चौधरी व कैफ चौधरी शामिल हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Exit mobile version