चारपाई पर सो रहे पिता-पुत्री को कार ने कुचला: दुःखद दुर्घटना में दो की मौत

गाजियाबाद:- दिल्ली-मेरठ रोड पर रविवार तड़के एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। दुहाई के पास सड़क किनारे कटे पेड़ की ठूंठ से टकराकर एक कार अनियंत्रित हो गई और चारपाई पर सो रहे मोरटा निवासी वेदप्रकाश और उनकी बेटी प्रिया को कुचलते हुए पलट गई। इस हादसे में वेदप्रकाश और कार सवार दिल्ली पुलिस के सिपाही सत्यनारायण की मौके पर ही मौत हो गई। प्रिया और कार सवार बीएसएफ के जवान विश्वास गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।
एडीसीपी यातायात पीयूष सिंह के अनुसार, वेदप्रकाश और प्रिया शनिवार रात अपने खोखे को बंद करके सड़क किनारे चारपाई पर सो गए थे। रविवार तड़के तीन से चार बजे के बीच, मुरादनगर की ओर जा रही तेज रफ्तार कार सड़क किनारे कटे पेड़ की ठूंठ से टकराई और अनियंत्रित होकर चारपाई पर सो रहे पिता-पुत्री को कुचलते हुए पलट गई।
हादसे के बाद कार में सवार हरेंद्र और सुभाष यादव मौके से फरार हो गए। बीएसएफ जवान विश्वास ने अस्पताल में बताया कि ये दोनों उनके साथ थे। वेदप्रकाश की पत्नी गीता ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है और पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है। दिल्ली के नरेला मामूर्पुर स्थित कृष्णा कॉलोनी में रहने वाले सत्यनारायण, जो हादसे के समय मंत्री की सुरक्षा में तैनात थे, की भी मौत हो गई। बीएसएफ जवान विश्वास के परिजन उन्हें एमएमजी अस्पताल से डिस्चार्ज कराकर दिल्ली ले गए हैं।
Exit mobile version