जिस पत्नी की हत्या के आरोप में जेल में बंद है पति, वो प्रेमी के साथ मिली जिंदा

मोतिहारी। बिहार के पूर्वी चंपारण जिला के सुगौली थाना क्षेत्र से एक ऐसा मामला सामने आया है जो किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। जिस पत्नी की हत्या के आरोप में एक युवक जेल में था, वो अपने प्रेमी के साथ जिन्दा मिली है।

पकड़ीदयाल थाना क्षेत्र के इटवा निवासी सफी अहमद ने थाना में अपने दामाद शेख सद्दाम सहित घर के अन्य सदस्यों के विरुद्ध अपनी पुत्री की हत्या कर शव छिपाने की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। मामले में पुलिस ने शेख सद्दाम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इस बीच सद्दाम के परिजनों को सूचना मिली की पत्नी नाजनी अपने पुत्र के साथ मोतिहारी के अगरवा मोहल्ला में किराए के एक मकान में रहती है। सूचना पर पहुंची पुलिस छापेमारी कर नाजनी व उसके पुत्र को बरामद कर लिया। वह अपने प्रेमी के साथ रह रही थीं।

मृत महिला को ढूंढ़ निकाला
सद्दाम के परिजनों ने मृत घोषित नाजनीन खातून को मोतिहारी नगर के अगरवा मोहल्ला से खोज निकाला। वह अपने प्रेमी फैयाज और बेटे के साथ घर से फरार हो गई थी। बीती रात बेटे की तबीयत बिगड़ने के बाद डॉक्टर से दिखाने के क्रम में मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने मृत घोषित महिला को बरामद कर न्यायलय में पेश किया।

पिता ने लगाए थे गंभीर आरोप
सफी अहमद द्वारा दर्ज प्राथमिकी में आरोप लगाया गया था कि दहेज में पांच लाख रुपया नहीं देने पर मेरी बेटी की ससुराल वालों ने हत्या कर दिया है और उसके बेटा का अपहरण कर लिया हैं। आरोप था कि हमेशा नाजनीन की पिटाई की जाती थी, पिटाई के दौरान हत्या करने की धमकी भी दी जाती थी। जिसके बाद सुगौली पुलिस प्राथमिकी दर्ज करते हुए मुख्य आरोपी शेख सद्दाम को पत्नी की हत्या और बेटा का अपहरण के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Exit mobile version