दिल्ली में दिल दहलाने वाला हत्याकांड, आखिरी सांस तक पत्थर से मारता रहा बदमाश

दिल्ली। दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में शुक्रवार दोपहर पैसे की लेन-देन के विवाद में एक घोषित बदमाश ने अपने साथी के साथ मिलकर एक युवक की चाकू से गला रेत दिया। इतने पर आरोपियों का दिल नहीं भरा तो उनलोगों ने युवक के सिर पर तब तक पत्थर से हमला करते रहे जब तक वह मर नहीं गया।

जांच में पता चला कि आजादपुर गांव निवासी नरेंद्र घटना के समय सब्जी लेने घर से निकला था। घर से कुछ दूरी पर ही राहुल और उसका एक दोस्त उसे रोक लिया और हाथापाई करने लगे। आरोपियों ने उसे एक घर के दरवाजे के पास गिरा दिया और उसपर चाक़ू से अनगिनत हमला कर दिया। उसके बाद हमलावरों ने उसपर पत्थर से तब तक हमला करते रहें जब तक वह अचेत नहीं हो गया। जांच में पता चला है कि मृतक नरेंद्र पर भी अपराधिक मामले दर्ज थे और वह भी आदर्श नगर थाने का घोषित बदमाश था।

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को पास के अस्पताल में ले गए। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने फुटेज के जरिए एक आरोपी की पहचान राहुल के रूप में की। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी और कुछ देर बाद ही उसे इलाके से गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसका नरेंद्र के रुपये की लेन-देन को लेकर विवाद था। पैसे देने में आनाकानी करने पर उसने उसपर हमला किया। पुलिस फरार उसके दोस्त की तलाश कर रही है।

Exit mobile version