धोनी ने की अपनी खास फैन से मुलाकात, आंसू पोछकर कही यह बात

रांची। भारतीय किक्रेट टीम के कप्तान रह चुके महेंद्र सिंह धोनी के लाखों फैन हैं। हर कोई उनके साथ मुलाकात करना चाहता है, लेकिन ऐसे बहुत ही कम लोग हैं जिनकी यह ख्वाहिश पूरी होती है। राजस्थान के जयपुर में रहने वाली लावण्या पिलानिया की इस ख्वाहिश को महेंद्र सिंह धोनी ने पूरा कर दिया है।

लावण्या स्पाइन मस्कुलर अट्रोफी बीमारी से ग्रसित हैं। इस लाइलाज बीमारी के कारण उनकी हड्डियां हर दिन कमजोर हो रही हैं। 15 साल की लावण्या ने पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड कर धोनी से मिलने की ख्वाहिश जाहिर की थी। इसके कुछ दिन बाद वह वीडियो वायरल हो गया। इसे बाद धोनी ने लावण्या से मिलने का फैसला किया।

धोनी ने मिलने के लिए लावण्या जयपुर से झारखंड के रांची पहुंचीं। रांची एयरपोर्ट पर धोनी उससे मिलने के लिए आए। धोनी ने अपनी फैन लावण्या के साथ बैठक काफी देर तक बातें की। धोनी से मुलाकात की तस्वीरें लावण्या ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। जिन्हें लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

लावण्या ने तस्वीरें शेयर कर लिखा, उनसे मिलने का अहसास कुछ ऐसा है जिसे मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती। वह दयालु, मधुर और मृदुभाषी इंसान हैं। उन्होंने मुझसे मेरे नाम की स्पेलिंग पूछी और हाथ भी मिलाया। जब उन्होंने कहा, रोना नहीं और मेरे आंसू पोछे यह मेरे लिए अति आनंद का पल था।

लावण्या ने माही को एक स्केच गिफ्ट किया है। उसने अपनी पोस्ट में लिखा, धोनी ने मुझे खास तोहफे के लिए मुझे धन्यवाद कहा है। उन्होंने कहा, वह खास गिफ्ट अपने साथ ले जाएंगे। उन्होंने मुझे अपना कीमती समय दिया जिसे मैं शब्दों में व्यक्त नहीं कर सकती। 31 मई 2022 मेरे लिए हमेशा खास रहेगा।

घर में रहकर ही पढ़ाई करती है लावण्या
लावण्या के पिता राजेश ने बताया कि अपनी बीमारी की वजह से लावण्या बचपन से ही स्कूल नहीं जा पाई है। वह घर में रहकर पढ़ाई करती है। उसे क्रिकेट मैच देखना पसंद है। धोनी लावण्या के पसंदीदा प्लेयर हैं। इनका एक भी मैच वह मिस नहीं करती। जिस मैच में धोनी अच्छी बैटिंग करते हैं, उस दिन लावण्या काफी खुश रहती है। जब कभी धोनी कम रन बनाकर आउट हो जाते हैं, तो लावण्या मायूस हो जाती है।

Exit mobile version