‘रुपया गिरता था तो मनमोहन जी का उड़ाते थे मजाक’, राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर कसा तंज

नई दिल्ली। रुपये की घटती कीमत को लेकर राहुल गांधी ने भाजपा सरकार और पीएम मोदी पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को अर्थव्यवस्था सुधारने पर जोर देना चाहिए न कि हेडलाइन मैनेजमेंट पर। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के एक भाषण का जिक्र करते हुए कहा कि जब यूपीए सरकार में रुपया गिरा था तो पीएम मोदी इसको लेकर मजाक किया करते थे।

राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा, मोदी जी, जब रुपया गिरता था तो आप मनमोहन जी का मजाक बनाया करते थे। देखिए, अब रुपया अब तक के सबसे निचले पायदान पर है। फिर भी हम आंख मूंदकर आपको दोष नहीं देते हैं। आप इकॉनमी पर फोकस करिए, मीडिया हेडलाइन्स पर नहीं। आज ही कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा था कि आज अमेरिकी डॉलर के मुकाबले रुपये की कीमत 77.41 हो गई है। 75 साल में रुपया इतना कभी नहीं गिरा।

सुरजेवाला ने ट्विटर पर लिखा, ‘मोदी सरकार में भारतीय रुपये आईसीयू में चला गया है। अब यह भाजपा के मार्गदर्शक मंडल की उम्र को भी क्रॉस कर गया है। आखिर इसकी वजह क्या है?’ राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी ट्वीट कर कहा, रुपया सबसे निचले स्तर पर आ गया है। मोदी सीएम होते तो सरकार पर निशाना साधते और देशद्रोही बता देते लेकिन पीएम मोदी चुप हैं।

बता दें कि इन दिनों राहुल गांधी भी भाजपा नेताओं के निशाने पर थे। नेपाल में पार्टी के दौरान उनके वीडियो वायरल हो गए थे। इसके बाद भाजपा नेताओं ने उनको लेकर तरह-तरह की टिप्पणियां कीं। राहुल गांधी का बचाव करते हुए कांग्रेस ने कहा था कि वह तो बुलाने पर गए थे लेकिन पीएम मोदी तो बिना बुलाए ही पाकिस्तान पहुंच गए थे।

Exit mobile version