दिल्ली: आप विधायक राघव चड्ढा ने स्पीकर राम निवास गोयल को सौंपा इस्तीफा

दिल्ली। राज्यसभा सदस्य के चुनाव के लिए पंजाब से नामांकन दाखिल करने वाले आम आदमी पार्टी के राजेंद्रनगर से विधायक राघव चड्ढा ने बृहस्पतिवार को अपना इस्तीफा दे दिया। स्पीकर रामनिवास गोयल ने पंजाब से राज्यसभा सदस्य के तौर पर नामांकन के लिए राघव चड्ढा को बधाई दी।

राघव चड्ढा को पंजाब से राज्यसभा के लिए भेजा जा रहा है। राघव चड्ढा राज्यसभा का नामांकन भी भर चुके हैं। ऐसे में वह विधानसभा के सदस्य नहीं बने रह सकते थे, जिसके चलते उन्होंने विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफे के बाद राघव ने राजेंद्र नगर के लोगों का धन्यवाद दिया जिन्होंने उन्हें 2020 में विधायक बनाया और उन्होंने मुख्यमंत्री केजरीवाल का भी शुक्रिया अदा किया जिन्होंने राघव को यह अवसर दिया। इसके साथ ही खुद को अरविंद केजरीवाल स्कूल आफ पालिटिक्स का स्टूडेंट बताते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के प्रति भी आभार व्यक्त किया।

बता दें कि पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 में आम आदमी पार्टी ने 117 में 92 सीटें हासिल करके ऐतिहासिक जीत हासिल की है। इस जीत में राघव चड्ढा की बड़ी भूमिका रही। ऐसे में आम आदमी पार्टी पंजाब से राघव चड्ढा को राज्यसभा भेज रही है।

Exit mobile version