जम्मू-कश्मीर: मुठभेड़ में मारे गए 4 आतंकी, हंदवाड़ा, गांदरबल और पुलवामा में एनकाउंटर

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में शनिवार तड़के तीन से चार इलाकों में मुठभेड़ की खबर है। इन मुठभेड़ों में अब तक कुल चार आतंकियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया है।

कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने शनिवार सुबह कहा, हमने कल रात 4-5 स्थानों पर संयुक्त अभियान शुरू किया था। पुलवामा में अबतक 1 पाकिस्तानी सहित JeM के 2 आतंकवादी मारे गए हैं। वहीं लश्कर के एक आतंकवादी गांदरबल और हंदवाड़ा में मारे गए हैं। हंदवाड़ा और पुलवामा में मुठभेड़ खत्म हो गया है। एक आतंकवादी को जिंदा भी पकड़ा गया है।

जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक हंदवाड़ा के रजवार इलाके में मुठभेड़ शुरू हुई है। पुलिस और सुरक्षा बल ऑपरेशन को अंजाम दे रहे हैं। इस जारी मुठभेड़ में अब तक एक आतंकवादी मारा गया है। ऑपरेशन अभी भी जारी है वहीं गांदरबल के सर्च इलाके में भी मुठभेड़ जारी है। पुलिस और सुरक्षा बल ऑपरेशन को अंजाम दे रहे हैं। आईजीपी कश्मीर विजय कुमार के मुताबिक मुठभेड़ में पाकिस्तान प्रायोजित प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर के 2 आतंकवादी फंसे हुए हैं। हालांकि कुछ देर बाद फंसे हुए दोनों आतंकियों में एक को सेना ने मार गिराया है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा है कि प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर का एक आतंकवादी मारा गया है।

कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने कहा कि पुलवामा मुठभेड़ में पाकिस्तान का जैश-ए-मोहम्मद का एक आतंकवादी ढेर हो गया। बता दें कि पुलवामा के चेवाकलां इलाके में शुक्रवार देर शाम सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई थी। जो अभी तक जारी है।

Exit mobile version