पिता की गोद में बैठे सात साल के मासूम के गले में फंसी कार की सीट बेल्ट, मौत

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में मंगलवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ। यहां एक सात का बच्चा अपने पिता की गोद में बैठा था और पिता सीट बेल्ट लगाकर कार चला रहे थे। इसी दौरान एक बस ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में कार के एयरबैग्स तो खुले लेकिन सीट बेल्ट बच्चे के गले में फंस गई। इसके बाद बेल्ट काटकर बच्चे को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के मुताबिक, 36 वर्षीय राजकिशोर अपने परिवार के साथ भोपाल के करोंद क्षेत्र में आ रहे थे। आयुष नाम का शख्स कार चला रहा था और उसके बगल वाली सीट पर राजकिशोर और उनकी गोद में उनका सात साल का बेटा ललित बैठा हुआ था। पीछे की सीट पर उनके परिवार के अन्य सदस्य बैठे हुए थे। सुबह करीब छह बजे के आसपास भानपुर पुलिया के पास से गुजर रहे थे। तभी एक बस ने पीछे से उन्हें टक्कर मार दी।

पुलिस ने ड्राइवर को किया गिरफ्तार
हादसे में कार में लगे एयरबैग्स खुल गए लेकिन सीटबेल्ट का पट्टा ललित के गले में फंस गया। किसी तरह से बेल्ट काटने के बाद ललित को पास के एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बस को जब्त करने के साथ ही ड्राइवर सलीम को गिरफ्तार कर लिया है।

Exit mobile version