भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने सोशल मीडिया पर फर्जी वीडियो डालने के मामले में की शिकायत, जानिए क्या है मामला

लोनी। सोशल मीडिया पर मारपीट की वायरल वीडियो में गाजियाबाद के लोनी विधायक व भाजपा प्रत्याशी नंदकिशोर गुर्जर को बताने के मामले में बुधवार को लोनी थाने में तहरीर दी गई है। प्रत्याशी ने मामले में यूट्यूब चैनल समेत अन्य के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

यूपी ईस्ट यूथ कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से 15 फरवरी को एक वीडियो पोस्ट की गई थी। इस वीडियो में सफेद कुर्ता-पायजामा पहने एक व्यक्ति को भीड़ ने जमकर पीटा। पिटाई में उस व्यक्ति का खून निकल आया। वीडियो में लिखा था कि गाजियाबाद जिले की लोनी विधानसभा के भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर को जनता ने मनोज तिवारी बना दिया। राहुल गांधी ने इस बात की भविष्यवाणी पहले ही कर दी थी कि भाजपा वालों का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो जाएगा। जनता सवाल करेगी और धुलाई भी करेगी’।

इस ट्विटर हैंडल के अलावा अन्य कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो को विधायक नंदकिशोर गुर्जर का बताया गया और प्रसारित किया गया था।

वहीं नंदकिशोर गुर्जर ने बताया कि अज्ञात शख्स की मारपीट से संबंधित वीडियो को सोशल मीडिया पर उनसे जोड़कर प्रसारित किया जा रहा है, जो पूरी तरह से फर्जी और मनगढंत है।

उन्होंने कहा कि फर्जी वीडियो के सहारे उनकी सामाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल करने का कार्य किया गया है। विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने लोनी थाने में शिकायत दी है, शिकायत में कहा है कि सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रही वीडियो उनकी नहीं है। मामले में विधायक ने एक यूट्यूब चैनल, एक फेसबुक पेज के खिलाफ शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है।

लोनी कोतवाली एसएचओ अजय चौधरी ने बताया कि तहरीर मिलने पर पुलिस जांच के बाद आगे की कार्रवाई करेगी।

Exit mobile version