गाजियाबाद में गंगाजल पाइपलाइन की होगी मरम्मत, इन सड़को पर 20 दिन तक डायवर्ट रहेगा ट्रैफिक

गाजियाबाद। गंगाजल प्‍लांट की पाइप लाइन की मरम्‍मत के चलते एनएच9 पर दिल्‍ली और नोएडा की ओर जाने वाला ट्रैफिक डायवर्ट रहेगा। यह डायवर्जन 20 दिन तक गाजियाबाद से नोएडा और दिल्‍ली की ओर जाने वाले वाहन चालकों को दूसरे रास्‍ते का इस्‍तेमाल करना होगा। गाजियाबाद एसपी ट्रैफिक ने इससे संबंधित डायवर्जन प्‍लान जारी कर दिया है।

गाजियाबाद में तिगरी अंडरपास एवं राहुल विहार अंडरपास से दिल्ली-नोएडा की तरफ जाने वाले रास्ते (सर्विस रोड) पर गंगाजल परियोजना के पाइपलाइन की मरम्मत एनएचएआई करेगा। एनएचएआई द्वारा 20 अक्तूबर से 10 नवंबर तक गंगाजल परियोजना की पाईपलाईन की मरम्मत का कार्य किया जाएगा। इसके चलते एनएच-9 पर चार स्थानों पर रूट डायवर्जन रहेगा। गाजियाबाद के एसपी ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा ने अपील करते हुए कहा कि वाहन चालक किसी भी प्रकार की असुविधा से बचने के लिए वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग कर सकते हैं।

एसपी ट्रैफिक के अनुसार जरूरत पड़ने पर डायवर्जन प्लान में संसोधन भी किया जा सकता है। असुविधा होने पर ट्रैफिक पुलिस के हेल्पलाइन नंबर-9643322904 पर कॉल कर सकते हैं।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version