यूपी चुनाव: WhatsApp के जरिए लाखों लोगों तक पहुंचेगी बीजेपी, बनाई ये खास रणनीति

पढ़िये एबीपी न्यूज़ की ये खास खबर….

बीजेपी की तैयारी है कि 25 सितंबर तक प्रदेश के 1 लाख 63 हज़ार से ज्यादा बूथों पर अपना व्हाट्सएप ग्रुप तैयार कर दिया जाए. बीजेपी की रणनीति चुनाव से पहले व्हाट्सएप के जरिए लाखों लोगों तक पहुंचने की है.

UP Assembly Election 2022: यूपी विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए राज्य में सत्ताधारी बीजेपी जमीन पर तो उतर ही चुकी है. इसके अलावा पार्टी ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों तक पहुंच बनाना भी शुरू कर दिया है. बीजेपी की रणनीति चुनाव से पहले व्हाट्सएप के जरिए लाखों लोगों तक पहुंचने की है. इसके लिए तैयारियां भी शुरू कर दी गई हैं.

ये है बीजेपी का प्लान

बीजेपी ने इस बार सोशल मीडिया विभाग के लिए जो रणनीति तैयार की है, उसके मुताबिक प्रदेश स्तर पर एक संयोजक के साथ चार सहसंयोजक जबकि क्षेत्र स्तर पर एक संयोजक और दो सह संयोजक, इसी तरह से जिला और मंडल स्तर पर भी सोशल मीडिया के पदाधिकारी तैनात किए गए हैं. जबकि विधानसभा में एक सोशल मीडिया का पदाधिकारी नियुक्त किया जाएगा. वहीं, बीजेपी की तैयारी है कि 25 सितंबर तक प्रदेश के 1 लाख 63 हज़ार से ज्यादा बूथों पर अपना व्हाट्सएप ग्रुप तैयार कर दिया जाए और हर एक व्हाट्सएप ग्रुप में कम से कम 100 लोगों को जोड़ा जाए.

1 लाख 15 हज़ार से ज्यादा बूथों पर व्हाट्सएप ग्रुप पार्टी तैयार कर चुकी है

Exit mobile version