सामूहिक दुष्कर्म मामला : तीन और आंदोलनकारी नेताओं को पूछताछ के लिए एसआइटी ने भेजे नोटिस

पढ़िए  दैनिक जागरण की ये खबर

बंगाल से आई 25 वर्षीय युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में बहादुरगढ़ पुलिस की एसआइटी ने तीन और नेताओं को नोटिस जारी करके वीरवार को पूछताछ के लिए बुलाया है। इनमें भारतीय किसान यूनियन घासीराम के प्रदेश अध्यक्ष जोगेंद्र नैन दिल्ली से डा. अमित वत्स और जियालाल शामिल हैं।

बहादुरगढ़, जेएनएन। तीन कृषि सुधार कानूनों के खिलाफ चल रहे आंदोलन में बंगाल से आई 25 वर्षीय युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में बहादुरगढ़ पुलिस की एसआइटी (स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम) ने तीन और नेताओं को नोटिस जारी करके वीरवार को पूछताछ के लिए बुलाया है। इनमें भारतीय किसान यूनियन घासीराम के प्रदेश अध्यक्ष जोगेंद्र नैन, दिल्ली से डा. अमित वत्स और जियालाल शामिल हैं।

बताते हैं कि जब युवती की हालत बिगड़ी और उसके पिता ने किसान नेता योगेंद्र यादव से बात की तब उन्होंने डा. अमित वत्स के जरिये ही उसकी जांच करवाई थी। इसीलिए अब उनसे पूछताछ की जाएगी। वहीं किसान नेता जोगेंद्र नैन टीकरी बॉर्डर की कमेटी में शामिल हैं और पिछले दिनों आरोपित अनूप चानौत ने वीडियो क्लिप जारी करके यह कहा था कि वह तो टीकरी बॉर्डर की कमेटी के कहने पर ही युवती को उसके घर छोड़कर आने के लिए गया था। बाद में जब उसको वापस बुलाया गया तो वह वापस आ गया था।

उसका किसी भी गलत कृत्य में कोई हाथ नहीं। इधर, वीडियो के जवाब में जोगेंद्र नैन ने कहा था कि जब तक आरोपित अनूप गिरफ्त में नहीं आता, तब तक वक कुछ भी कहता रहे। इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए ही पुलिस द्वारा जोगेंद्र नैन से पूछताछ की जा रही है। पुलिस अभी तक इस मामले में दो आरोपितों समेत 16 लोगों से पूछताछ कर चुकी है।

इसके साथ ही पीड़िता के मोबाइल में दर्ज वाट्सएप चैट और अन्य डाटा के अलावा उसकी कॉल रिकार्डिंग के आधार पर भी गहनता से छानबीन कर रही है। पीड़िता का मोबाइल कई दिन पहले पुलिस के पास पहुंच गया था। उसको पुलिस ने फोरेंसिक जांच के लिए भेजा हुआ है। साभार-दैनिक जागरण

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version