इधर पति ढूंढ रहा, पत्नी दुधमुंहे बच्चे को लेकर प्रेमी के घर के सामने दे रही धरना

पढ़िए जी उत्तर प्रदेश उत्तराखंड की ये खबर…

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में एक विवाहिता अपने दुधमुंहे बच्चे के साथ प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठी है. महिला का कहना है कि जब तक प्रेमी और परिवार वाले मुझे स्वीकार नहीं कर लेते, तबतक धरने पर ही बैठी रहूंगी. महिला का प्रेमी फरार है.

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में एक विवाहिता अपने दुधमुंहे बच्चे के साथ प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठी है. महिला का कहना है कि जब तक प्रेमी और परिवार वाले मुझे स्वीकार नहीं कर लेते, तबतक धरने पर ही बैठी रहूंगी. महिला का प्रेमी फरार है. इधर महिला का पति उसे ढूंढने में लगा रहा कि वह कहां गई. पति थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाकर आया है.

तीन साल से चल रहा दोनों का प्रेम प्रसंग 
मामला जिले के महराजगंज इलाके का बताया जा रहा है. यहां के केवटली बाजार निवासी मौलवी कमरुल वारिस मोहल्ले में ही बच्चों को ट्यूशन पढ़ाते हैं. कमरुल वारिस का मोहल्ले की एक विवाहिता के साथ 2018 से प्रेम प्रसंग चल रहा था. महिला ने बताया कि एक महीने पहले वह दवा के लिए कोलकाता स्थित अपने मायके चली गई थी.

इस दौरान कमरुल के साथ उसका संबंध बना रहा. उसके बुलाने पर वह 28 अप्रैल को वाराणसी आ गई. यहां से कमरुल महिला को लेकर अपनी बड़ी बहन के घर गया और तीन दिन तक दोनों रुके रहे. इसके बाद कमरुल महिला को लेकर महाराजगंज आया और अपने पिता के पुराने मकान में ठहरा.

घर के सामने बैठकर अपना प्राण त्याग दूंगी
विवाहिता का आरोप है कि प्रेमी कमरुल के पिता ने उससे कहा कि तुम तलाक लेकर आओ मैं तुम्‍हारी शादी अपने बेटे से करा दूंगा. महिला के मुताबिक कमरुल के भाई और पिता ने उसे डरा-धमका कर भगा दिया. वह अपनी विवाहित प्रेमिका से कह गया कि जब तक मैं वापस ना आऊं मेरे घर पर ही रहना. महिला का कहना है कि जब तक कमरुल वापस नहीं आएंगे, मैं यहीं घरना दूंगी. घर के सामने बैठकर अपना प्राण त्याग दूंगी. साभार-जी उत्तर प्रदेश उत्तराखंड

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें

Exit mobile version