स्विमिंग पूल में ‘दूसरी औरत’ से बात कर रहा था पति, पत्‍नी ने कुछ ऐसा किया कि हमेशा रखेगा याद

पढ़िए नवभारत टाइम्स की ये खबर…

तभी अचानक गुस्से में उसकी पत्नी पीछे आकर लड़की के बाल खींच लेती है। उसके बाद कुछ ऐसा हुआ, जिसे देखकर पत्नी चौंक गई।

इंटरनेट की दुनिया में तरह-तरह की तस्वीरें और वीडियो हैं। कुछ वीडियो तो ऐसी होती है जो सबकुछ बदल कर रख देती है। ऐसा ही एक कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे। क्योंकि इसमें एक बहुत जो दिख रहा है वो सच है ही नहीं….

क्या है वीडियो में?
IPS ऑफिसर रुपिन शर्मा (Rupin Sharma) ने ट्विटर पर टिकटॉक का एक वायरल वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स स्वीमिंग पूल में एक लड़की से बातें कर रहा रहा है। तभी अचानक गुस्से में उसकी पत्नी पीछे आकर लड़की के बाल खींच लेती है। उसके बाद कुछ ऐसा हुआ, जिसे देखकर पत्नी चौंक गई।

क्यों हैरान हुई पत्नी?
स्वीमिंग पूल में पति को अनजान से बात करते देख महिला आग-बबूला हो गयी थी। पीछे से लंबे बाल देखकर पत्नी को लगा कि उसका पति किसी महिला से बात कर रहा है। महिला ने गुस्से में पीछे से अनजान व्यक्ति के बाल खींचने लगी। लेकिन उसके बाद जो हुआ उसको देखकर महिला हैरान हो गई, क्योंकि जिसके बाल खींचे थे वो कोई लड़की नहीं बल्कि लड़का था। ये देखकर पति जोर-जोर से हंसने लगा और पत्नी की भी हंसी छूट गई।

लोगों ने क्या कहा?
इस वीडियो को शेयर करते हुए ऑफिसर ने एक मजेदार कैप्शन भी बहुत लिखा, ‘प्रेम और ईर्ष्या। लुक्स धोखा दे सकते हैं।’ सोशल मीडिया पर इस मजेदार वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे है। कई लोगों ने तो ये भी कहा कि पत्नियों की जलन की आदत कभी नहीं छूट सकती। तो वहीं कुछ लोगों ने कहा कि ऐसे भी थे जिनका कहना है कि कभी-कभी लंबे बाल भी जानलेवा साबित हो सकते हैं।साभार-नवभारत टाइम्स

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें

Exit mobile version