FSSAI Recruitment 2021: फूड सेफ्टी एंड स्टैंडर्ड्स अथॉरिटी में कई पदों पर भर्तियां, ऐसे करें आवेदन

पढ़िए एबीपी न्यूज़ की ये खबर…

इन 38 पदों पर इच्छुक उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. आवेदन की अंतिम तारीख 15 मई 2021 है. अभ्यर्थियों का चयन भर्ती परीक्षा के आधार पर किया जाएगा.

FSSAI Recruitment 2021: फूड सेफ्टी एंड स्टैंडर्ड्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया (FSSAI) में नौकरी पाने का बढ़िया मौका है. एफएसएसएआई ने विभिन्न 38 पदों पर भर्तियां निकालकर आवेदन मांगे हैं. ऑनलाइन आवेदन 16 अप्रैल 2021 से शुरू हो चुके हैं. योग्य कैंडिडेट्स एफएसएसएआई की वेबसाइट पर जाकर आवेदन फॉर्म भर सकते हैं. उम्मीदवारों का चयन परीक्षा के आधार पर किया जाएगा.

महत्वपूर्ण तारीखें

आवेदन शुरू होने की तारीख- 16 अप्रैल 2021

आवेदन की अंतिम तारीख- 15 मई 2021

आवेदन शुल्क की अंतिम तारीख- 15 मई 2021

किन पदों पर होगा उम्मीदवारों का चयन

प्रिंसिपल मैनेजर के 1 पद, ज्वॉइंट डायरेक्टर के 12 पद, सीनियर मैनेजर के 2 पद, डिप्टी डायरेक्टर के 17 पद और मैनेजर के 6 पदों के लिए यह भर्ती की जाएगी. कुल पदों की संख्या 38 है.

शैक्षणिक योग्यता

नोटिफिकेशन के अनुसार मैनेजर, सीनियर मैनेजर और प्रिंसिपल मैनेजर के पदों पर आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स के पास जर्नलिज्म, मास कम्युनिकेशन, पब्लिक रिलेशन या मार्केटिंग में डिग्री होनी चाहिए. ज्वॉइंट डायरेक्टर, डिप्टी डायरेक्टर और सीनियर मैनेजर (IT) के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास टेक्निकल फील्ड की डिग्री होनी चाहिए.

आवेदन करने का तरीका

इन पदों के लिए आवेदन करने के लिए आपको फूड सेफ्टी एंड स्टैंडर्ड्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट https://www.fssai.gov.in पर जाना होगा. यहां होम पेज पर आपको भर्तियों का नोटिफिकेशन और आवेदन फॉर्म भरने का लिंक मिल जाएगा. आप यहां दिए गए दिशानिर्देशों को देखकर फॉर्म पूरा कर सकते हैं. इसके अलावा आवेदन करने से पहले नोटिफिकेशन को पढ़ लें. फॉर्म में गलती होने पर यह निरस्त किया जा सकता है. साभार-एबीपी न्यूज़

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें

Exit mobile version