पटाखे की दुकान में आग लगने से दादा और दो मासूम बच्चों की दर्दनाक मौत

पढ़िए  आँखोंदेखी लाइव ये खबर… 

तमिलनाडु के वेल्लोर से पटाखे की दुकान में आग लगने से दुकान मालिक और उसके दो पोतों की दर्दनाक मौत हो गई है.

घटना वेल्लोर के लथेरी कस्बे का है. जहां मोहन नाम के शख्स 1992 से पटाखे की दुकान चला रहे थे. मोहन आज दोपहर करीब 12:00 बजे अपने पोतों के साथ अपनी दुकान पर बैठे थे. तभी आस-पास दुकान में रखे पटाखों में अचानक आग लग गई. सब कुछ इतनी जल्दी हुआ कि मोहन सिंह को संभलने का मौका नहीं मिला और वह बच्चों सहित आग की लपटों में घिर गए.

आनन-फानन में फायर ब्रिगेड की टीम को सूचित किया गया. लेकिन फायर स्टेशन घटनास्थल से 10 किमी दूर था. जिसके चलते टीम को पहुंचने में 30 मिनट का समय लगा. जब तक मौके पर फायर ब्रिगेड पहुंची तब तक दुकान जलकर खाक हो चुकी थी.

फायर ब्रिगेड की टीम ने जली हुई दुकान से मोहन और उनके पोते अनुष (उम्र 8) और तेजस (उम्र 6) के जले हुए समूह को बाहर निकाला. सूचना पर डीएम शंमुगसुंदरम, दुर्घटनास्थल पर पहुंचे तो उन्हें लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा. गुस्साए लोगों ने दावा किया कि अगर फायर ब्रिगेड की टीम समय पर पहुंच पाती तो उनकी जान बचाई जा सकती थी.

फिलहाल अधिकारियों ने कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है और कानून के मुताबिक सुरक्षा उपायों की जांच करने का दावा किया. इसके अलावा क्षेत्र में अन्य पटाखा की दुकानों का निरीक्षण करने का भी आश्वासन दिया. साभार-आँखोंदेखी लाइव

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें

Exit mobile version