बिकरू गांव में पुलिस से नोकझोंक का एक और मामला सामने आया, भाजपा प्रत्याशी और दारोगा में इस बात को लेकर हुई कहासुनी

पढ़िए दैनिक जागरण की ये खबर…

बिकरु गांव में गुरुवार की रात 1030 बजे भाजपा समर्थित प्रत्याशी प्रभाकर अवस्थी व उनके समर्थक एक कार्यकर्ता के यहां बर्थडे पार्टी से लौट रहे थे। इसी दौरान गश्त पर निकली पुलिस ने उनके समर्थक इंद्रमणि निवासी निवासी राजू तिवारी को रोक लिया

कानपुर, जेएनएन। चौबेपुर के बिकरू गांव के पास गुरुवार की रात प्रचार वाहन को पकडऩे पर भाजपा समॢथत जिला पंचायत सदस्य के प्रत्याशी व समर्थकों की पुलिस के बीच नोकझोंक हो गई। पुलिस ने आचार संहिता का उल्लंघन करने की बात कही है। वही प्रत्याशी ने दरोगा पर उनके समर्थक से मारपीट व अभद्रता करने का आरोप लगाया है। देर रात तक काफी संख्या में भाजपाई थाने में एकत्र थे।

घिमऊ जिला पंचायत के क्षेत्र में आने वाले बिकरु गांव में गुरुवार की रात 10:30 बजे भाजपा समर्थित प्रत्याशी प्रभाकर अवस्थी व उनके समर्थक एक कार्यकर्ता के यहां बर्थडे पार्टी से लौट रहे थे। इसी दौरान गश्त पर निकली पुलिस ने उनके समर्थक इंद्रमणि निवासी निवासी राजू तिवारी को रोक लिया। राजू द्वारा प्रत्यासी के प्रचार से लौटने की बात कहने पर दरोगा सौरभ सिंह ने उसे पीटते हुए पुलिस की जीप में बैठा लिया, जिसकी जानकारी मिलते ही पीछे से पहुंचे भाजपा समर्थित प्रत्याशी व उनके समर्थक मौके पर पहुंच गए। प्रचार वाहन की गाड़ी व समर्थक को पकडऩे के विवाद में दरोगा व प्रत्याशी समर्थकों में जमकर नोकझोंक हुई। हंगामा होने पर पुलिस राजू तिवारी को हिरासत में थाने ले गई।

मामले में भाजपा समर्थित प्रत्याशी प्रभाकर अवस्थी ने आरोप लगाते हुए बताया कि दरोगा सौरभ सिंह ने अभद्रता करते हुए उन्हेंं व पार्टी के नेताओं को भी गालियां दी और उनके समर्थक से मारपीट की है, जबकि प्रचार गाड़ी में परमिशन थी। चौबेपुर थाने के कार्यवाहक प्रभारी देवेंद्र सिंह ने बताया कि आचार संहिता के उल्लंघन में रात्रि के दौरान प्रचार कर रहे वाहन को रोकने पर कहासुनी हुई है। मामले में एक समर्थक को धारा 188 में गिरफ्तार किया गया है। एक प्रचार गाड़ी को भी पकडा गया है। साभार-दैनिक जागरण

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें

Exit mobile version