New Delhi: नक्सलियों ने किया पत्रकार को फोन‚ कहा हमारे कब्जे में है लापता जवान

 

New Delhi: शनिवार को छत्तीसगढ़ के बीजापुर में हुए नक्सली हमले में हमारे 22 जवान शहीद हो गए। इस दौरान राकेश्वर सिंह नाम के एक जवान अभी भी लापता है। लेकिन अब लापता जवान के बारे में एक अहम जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने उन्हें बंधक बना लिया है। नक्सलियों ने इस बारे में एक स्थानीय पत्रकार को फोन करके जानकारी दी है।

वही राकेश्वर सिंह की पत्नी ने अपने पति की सलामती के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से गुहार लगाई है। आपको बता दें एनकाउंटर के बाद से ही सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया हुआ है। इस ऑपरेशन से जो इनपुट मिल रहे हैं उनसे जानकारी सामने आई है कि नक्सलियों ने राकेश्वर सिंह को अपने कब्जे में लिया हुआ है।

सुरक्षाबलों के सूत्रों का मानना है कि जो इनपुट मिल रहे हैं उससे यह इनकार नहीं किया जा सकता कि राकेश पर नक्सलियों के कब्जे में है। हालांकि नक्सलियों से अभी तक किसी भी प्रकार के समझौते की बात नहीं हुई है। सुरक्षा बलों का कहना है कि नक्सलियों ने अभी कोई मांग नहीं की है। हालांकि इस बात की 100% पुष्टि नहीं की जा सकती है कि राकेश्वर सिंह नक्सलियों के कब्जे में हो सकते हैं।

नक्सलियों ने किया पत्रकार को फोन

बताया जा रहा है कि एक स्थानीय पत्रकार को नक्सलियों द्वारा कॉल की गई है। जिसमें दावा किया गया है कि राकेश्वर सिंह उनके कब्जे में है। पत्रकार को जिस शख्स ने फोन किया है उसने अपना नाम हिड़मा बताया है। सुरक्षबलों के अनुसार हिड़मा पीजीएलए की बटालियन नंबर 1 का कमांडर बताया जा रहा है। इसका नाम अटैक के बाद सामने आया है।

सोमवार को स्थानीय पत्रकार को आई फोन कॉल में हिडमा का कहना है कि जवान पूरी तरह सुरक्षित है और वह उनके कब्जे में है। दूसरी ओर जैसे ही यह खबर सामने आई राकेश्वर सिंह की पत्नी ने पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से पति की सुरक्षित वापसी की गुहार लगाई है। सीआरपीएफ ने कुछ अधिकारियों को राकेश्वर सिंह के घर भी भेजा है। जिन्होंने राकेश्वर सिंह के परिवार को ढांढस बनाया है। साभार-आँखोंदेखी लाइव

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

 हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें

Exit mobile version