नोएडा: कपड़े उतारने के बाद भी नहीं कर पाया रेप, तो कर डाली महिला की हत्या

पढ़िए आँखोंदेखी लाइव की ये खबर…

उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक शख्स ने महिला के साथ रेप का प्रयास किया. महिला द्वारा विरोध किए तो उसने उसके कपड़े फाड़ दिए. फिर आरोपी ने उसके सिर पर हमला कर उसे बेहोश कर दिया. इसके बाद उसे जंगल की ओर ले गया, जहां पत्थर से सिर कुचलकर उसकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. पुलिस को जंगल से महिला की लाश मिली, जिसके बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई थी.

नोएडा पुलिस को 23 फरवरी की शाम दनकौर के जंगल में एक महिला की लाश मिली थी. महिला की बेरहमी से हत्या की गई थी. पत्थर से उसके सिर को कुचल दिया गया था. पुलिस ने लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजने के साथ ही मामले की छानबीन शुरू कर दी.

पुलिस ने महिला की पहचान करने के बाद इस मामले में रविंद्र और पप्पी नाम के दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया. बताया गया है कि ये दोनों दनकौर के चपलगढ़ के रहने वाले हैं. आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने झाड़ियों से हत्या में प्रयोग किया गया पत्थर भी बरामद कर लिया है.

पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ करने के बाद पूरे मामले का खुलासा किया. पुलिस ने बताया कि आरोपी रात में नशे की हालत में महिला के घर गया था. उसने महिला के साथ रेप का प्रयास किया. जब महिला ने विरोध किया, तो उसने महिला के सिर पर प्रहार किया, जिससे वह बेहोश हो गई.

महिला किराए के घर में रहती थी. आरोपी को डर था कि कहीं होश में आने पर उसकी पोल न खोल दे, इसलिए वह महिला को बेहोशी की हालत में घर से दूर जंगल की ओर ले गया और वहां महिला के सिर को पत्थर से कुचलकर मौके से भाग गया. साभार-आँखोंदेखी लाइव

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

 हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें

Exit mobile version