मेरठ में कंपाउंडर ने चिकित्सक की बेटियों को बाथरूम में बनाया बंधक, मांगी तिजोरी की चाबी और पांच लाख की रंगदारी

 पढिये दैनिक जागरण की ये खबर

एक अस्पताल में डयूटी के दौरान कंपाउंडर की हरकत ने हड़कंप मचा दिया। कंपाउंडर ने अस्पताल संचालक की बेटियों को चाकू की नोंक पर बाथरूम में बंधक बना लिया। कंपाउंडर ने तिजोरी की चाबी और पांच लाख रुपये की मांग रखते मारने की धमकी दी।

मेरठ, जेएनएन। एक अस्पताल में डयूटी के दौरान कंपाउंडर की हरकत ने हड़कंप मचा दिया। कंपाउंडर ने अस्पताल संचालक की बेटियों को चाकू की नोंक पर बाथरूम में बंधक बना लिया। कंपाउंडर ने तिजोरी की चाबी और पांच लाख रुपये की मांग रखते मारने की धमकी दी। पुलिस ने बाथरूम का गेट तोड़कर सिरफिरे कंपाउंडर को धर दबोचा व डाक्टर की बेटियों को बंधनमुक्त कराया।

थाना क्षेत्र स्थित एक अस्पताल में चिकित्सक दंपती सपरिवार रहते हैं। नीचे अस्पताल और उपरी मंजिल पर घर है। वह सरकारी चिकित्सक भी हैं। अस्पताल में हस्तिनापुर क्षेत्र निवासी एक युवक पांच वर्ष से कंपाउंडर है। वह रात में ड्यूटी करता है। बुधवार रात नौ बजे कंपाउंडर रोजाना की तरह पहली मंजिल पर टंकी में पानी चेक करने के बहाने पहुंचा। आरोप है कि कंपाउंडर ने चिकित्सक दंपती की दोनों बेटियों को चाकू की नोंक पर बाथरूम में बंधक बना लिया। कंपाउंडर ने युवती से कहा कि वह अपने पिता को फोन पर तिजोरी की चाबी और पांच लाख रुपये देने के लिए कहे। घटना के वक्त चिकित्सक दंपती अस्पताल में ही मौजूद थे। बेटी का फोन सुनने के बाद चिकित्सक ने पुलिस को सूचना दी। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची।

दरवाजा तोड़ आरोपित दबोचा: करीब 25 मिनट तक दोनों लड़की खौफ के साये में रही। कंपाउंडर ने इस दौरान दोनों से हाथापाई की। जिसमें दोनों चाकू लगने से घायल हो गई। पुलिस ने दरवाजा तोड़ आरोपित कंपाउंडर को दबोच लिया और लड़कियों को छुड़ाया। चिकित्सक दंपती ने पुलिस को बताया कि बंधक बनाने के दौरान कंपाउंडर ने गलत नीयत से दोनों से हाथापाई भी की।

कर्जा हो गया इसलिए मांगी रकम : थाने पर लाए गए आरोपित कंपाउंडर से सीओ सदर देहात पूनम सिरोही ने पूछताछ की। आरोपित ने बताया कि उसकी फरवरी में शादी हुई है। साथ ही मां के बीमार होने के कारण वह सात से आठ लाख रुपये के कर्जे में है। कर्जा खत्म करने को उसने ऐसा कदम उठाया। इंस्पेक्टर ऋषिपाल सिंह मलिक ने बताया कि आरोपित से पूछताछ की जा रही है।  साभार-दैनिक जागरण

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

 हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें

Exit mobile version