13 मई को ईद पर रिलीज होगी सलमान खान की Radhe

पढ़िए आँखोंदेखी लाइव की ये खबर…

Radhe on Eid 2021: बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान की फ‍िल्‍म राधे 13 मई 2021 को ईद के मौके पर र‍िलीज होने जा रही है। खुद सलमान खान ने र‍िलीज डेट से दो महीने पहले फैंस को ये खुशखबरी दी है। सलमान खान ने ट्व‍िटर पर फ‍िल्‍म का नया पोस्‍टर साझा करते हुए लिखा- “ईद का कमिंटमेंट था, ईद पर ही आएंगे। क्‍योंकि एक बार जो मैंने…” प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी यह फ‍िल्‍म साल 2020 में ईद के मौके पर आनी थी लेकिन लॉकडाउन के चलते ना तो यह फ‍िल्‍म पूरी हो सकी और ना ही रिलीज हो सकी। अब यह फ‍िल्‍म इस साल ईद के मौके पर आ रही है। इस फ‍िल्‍म में सलमान खान एक अंडरकवर कॉप की भूमिका में होंगे वहीं उनके अपोजिट नजर आएंगी दिशा पाटनी। 55 साल के सलमान इस फ‍िल्‍म में 28 साल की दिशा पाटनी से रोमांस करेंगे।

ये भी पढ़ें :- कोरोना की वजह से घटी लाखों लोगों की सैलरी‚ बढ़ा कर्ज का बोझ‚ बचत में गिरावट: RBI

हैरानी की बात ये है कि रिलीज से पहले ही इस फिल्‍म ने 200 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई कर ली है। जी हां, ये बिलकुल सच है और मीडिया रिपोर्ट्स इस बात का दावा कर रही हैं। वेबसाइट India.com पर छपी के खबर के मुताबिक, इस फिल्म के सारे राइट्स जी स्टूडियो ने खरीदें हैं और फिल्म के लिए जी स्टूडियो ने 235 करोड़ की राशि का भुगतान किया है। जी स्‍टूडियो ने डिस्ट्रीब्यूशन, वीडियो स्ट्रीमिंग और म्यूजिक के राइट्स खरीदे हें।

ये भी पढ़ें :- 27 मार्च से 4 अप्रैल तक बंद रहेंगे Bank, दो दिन ही होगा Work.

Zee5 पर होगा प्रीमियर

एक तरफ सलमान खान की यह फ‍िल्‍म सिनेमाघरों में रिलीज होगी, वहीं दूसरी तरफ ओटीटी प्‍लेटफॉर्म Zee5 पर इसका प्रीमियर होगा। हालांकि सिनेमाघरों में फ‍िल्‍म रिलीज होने के बाद ही दर्शक ओटीटी पर इसे देख पाएंगे। यह दर्शकों और सलमान खान के चाहने वालों के ल‍िए गुड न्‍यूज है। वहीं फ‍िल्‍म बिजनेस के जानकारों का मानना है कि यह पहले दिन अच्‍छी खासी कमाई करेगी, भले ही इसके सामने जॉन अब्राहम की सत्‍यमेव जयते 2 रिलीज होगी।

ऐसी रहेगी कमाई

एक तरफ पूरे देश में ईद का त्‍यौहार मनाया जाता है और दूसरी तरफ सलमान खान की फ‍िल्‍म सिनेमाघरों में पहुंचती है। सलमान खान के फैंस उनकी फ‍िल्‍म को ईदी मानते हैं। हालांकि कोरोना वायरस की वजह से बीता साल सलमान खान की फ‍िल्‍म के बिना ही गुजरा। बीते एक दशक से सलमान खान और ईद का कॉम्‍बो दर्शकों को मिलता रहा है। ऐसा माना जाता था जैसे ईद पर फ‍िल्‍म रिलीज करने का सलमान खान का एकाधिकार रहा है। ट्रेड एनालिस्ट रोहित जायसवाल का मानना है कि 2021 में जब जनजीवन सामान्‍य हो रहा है, ऐसे में राधे ईद के दिन ही रिलीज होती है तो फर्स्‍ट डे 29-30 करोड़ की ओपनिंग कर सकती है। साभार-आँखोंदेखी लाइव

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

 हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें। 

Exit mobile version