फटी जीन्स और अमेरिका की गुलाम के बाद उत्तराखंड सीएम तीरथ सिंह ने दिया एक और विवादित बयान

पढ़िए आँखोंदेखी लाइव की ये खबर…

उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को पदभार संभाले हुए एक महीना भी नहीं हुआ है, लेकिन वे एक के बाद एक लगातार विवादित बयान दे रहे हैं। ताजा बयान में, तीरथ सिंह रावत ने कहा है कि अगर लोग कोविद -19 के दौरान अधिक राशन प्राप्त करना चाहते थे, तो उन्हें दो के बजाय अधिक बच्चे पैदा करने चाहिए थे।

ये भी पढें : राष्ट्रध्वज का अपमान है तिरंगे और अशोक चक्र वाला केक काटना? जानें- हाईकोर्ट ने दिया क्या फैसला

नैनीताल जिले के रामनगर में एक कार्यक्रम के दौरान, मुख्यमंत्री रावत ने कहा कि कोविद -19 प्रभावितों को प्रति यूनिट पांच किलोग्राम राशन दिया गया और जिनके 20 बच्चे थे, उन्हें एक क्विंटल राशन मिला, जबकि दो बच्चों वाले को 10 किलोग्राम मिला। उन्होंने  कहा, “भाई, किसकी गलती है?” जब उन्होंने 20 बच्चे पैदा किये तो उन्हें एक क्विंटल मिला, जिनको नही मिला उनको इससे जलन हो रही है। आपने केवल दो बच्चों को पैदा किया जब यह समय था तब 20 बच्चें क्यों पैदा नहीं किये ?

फटी जीन्स के बयान पर बवाल

दररसल जब से तीरथ सिंह उत्तराखंड के मुख्यमंत्री बने हैं तभी से अपने अजीबो गरीब बयानों को लेकर खासी सुर्खियां बटोर रहे हैं।इसके पहले एक कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री रावत ने कहा था कि संस्कारों के अभाव में युवा अजीबोगरीब फैशन करने लगे हैं और घुटनों पर फटी जींस पहनकर खुद को बडे़ बाप का बेटा समझते हैं।

ये भी पढें : बिना मास्क के चुनाव प्रचार कर रहे नेताओं पर लगी याचिका, अदालत ने मांगा केन्द्र और EC से जवाब

200 साल तक रहे अमेरिका के गुलाम

जिसके बाद उन्होंने रविवार को कहा था कि ‘हम 200 साल तक अमेरिका के गुलाम रहे, पूरी दुनिया के अंदर उसका शासन था। यह कहा जाता था कि सूरज कभी भी अपने शासन में नहीं छिपता था, लेकिन आज के समय में वह भी हिल गया।  जबकि हिंदुस्तान पर अमेरिका ने नही ब्रिटेन ने राज किया था। सीएम के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर उनका जमकर उपहास उड़ा।साभार-आँखोंदेखी लाइव

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

 हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें। 

Exit mobile version