बेंगलुरु में लंच के बदले पंच:जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय मारपीट मामले में अब महिला के खिलाफ FIR दर्ज, ऑर्डर कैंसिल करने पर हुआ था विवाद

इलेक्ट्रॉनिक सिटी पुलिस स्टेशन में दी गई रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी महिला ने डिलीवरी ब्वॉय को चप्पल से पीटा, गालियां दीं और फिर बाद में उसी के खिलाफ झूठी शिकायत दर्ज करवा दी।

बेंगलुरु में जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय मारपीट मामला अब उलटा पड़ता दिखाई दे रहा है। मामले में अब महिला के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। महिला पर डिलीवरी ब्वॉय से मारपीट करने का आराेप लगाया गया है। इलेक्ट्रॉनिक सिटी पुलिस स्टेशन में दी गई रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी महिला ने डिलीवरी ब्वॉय को चप्पल से पीटा, गालियां दीं और फिर बाद में उसी के खिलाफ झूठी शिकायत दर्ज करवा दी।

दरअसल, कंटेंट क्रिएटर हितेशा चंद्रानी ने सोशल मीडिया पर वीडियो डालकर आरोप लगाया था कि जोमैटो के डिलीवरी ब्वॉय ने उनके चेहरे पर पंच मारा था। इसके बाद मामला सुर्खियों में आया। ऑर्डर कैंसिल करने की वजह से युवती पर हमला करने के आरोप में डिलीवरी ब्वॉय को बुधवार को गिरफ्तार किया गया था। डिलीवरी ब्वॉय कामराज का दावा है कि युवती ने खुद ही अपने को चोट पहुंचाई।

बिल्कुल उलट है डिलीवरी ब्वॉय का बयान
कामराज ने कहा, “ट्रैफिक की वजह से डिलीवरी लेट होने पर मैंने पहले उनसे माफी मांगी, लेकिन वो लगातार मुझसे लेट आने को लेकर झगड़ा करती रहीं। युवती ने मुझे पैसे देने से इंकार किया तो मैंने खाना वापस करने को कहा, लेकिन लड़की ने खाना वापस नहीं दिया। इसी दौरान उसने चप्पल से मुझे मारने की कोशिश की। जब मैं खुद को बचा रहा था, तब लड़की का हाथ खुद ही उसके मुंह पर लगा और रिंग से चोट लग गई।” डिलीवरी ब्वॉय का बयान सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर कुछ लोग कामराज के लिए स्टैंड लेते दिखाई दे रहे हैं।

परिणीति चोपड़ा ने भी की थी अपील
परिणीति चोपड़ा ने बेंगलुरु में कंटेंट क्रिएटर हितेशा चंद्रानी पर हमला करने के आरोप में अरेस्ट हुए डिलीवरी ब्वॉय कामराज को लेकर चिंता जताई है। उन्होंने फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो से अपील करते हुए लिखा है, “सच का पता लगाएं और उसे सार्वजनिक करें। अगर यह इंसान बेगुनाह है (और मुझे लगता है कि वह है) तो प्लीज उस महिला को सजा दिलाने में हमारी मदद करें। यह अमानवीय, शर्मनाक और दिल तोड़ने वाला है। प्लीज बताएं कि मैं आपकी किस तरह मदद कर सकती हूं।”

10 मार्च का है मामला, हितेशा ने वीडियो शेयर कर बताई थी कहानी
हितेशा ने 10 मार्च को सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे बता रही थीं कि कैसे जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय ने उन पर हमला किया। हितेशा का कहना है कि उन्होंने जोमैटो से दोपहर के साढ़े तीन बजे फूड ऑर्डर किया था, लेकिन डिलीवरी ब्वॉय शाम के करीब साढ़े चार बजे तक भी नहीं आया तो उन्होंने कस्टमर केयर पर फोन कर ऑर्डर कैंसिल करने की बात कही।

इसके कुछ देर बाद डिलीवरी ब्वॉय आया तो उन्होंने ऑर्डर लेने से मना कर दिया। इस बात पर दोनों के बीच बहस होने लगी। इसी बीच डिलीवरी ब्वॉय ने उनकी नाक पर पंच मारा और भाग निकला। इसके बाद हितेशा की नाक से खून निकलने लगा। उनकी हड्‌डी भी फ्रैक्चर हुई है।साभार-दैनिक भास्कर

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version