पहले पॉर्न दिखाकर कुर्सी से बांधे हाथ पैर, बाद में गला रेतकर पत्नी ने कर दी पति की हत्या

Nagpur latest news in Hindi: पुलिस ने बताया मार्च 8 को टैक्सी के जरिए लक्ष्मण के पास पहुंची. उसके बाद स्वाती ने अपने पति लक्ष्मण को अश्लील वीडियो दिखाकर शारीरिक संबंध बनाए.

महाराष्ट्र के नागपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. नागपुर में एक पत्नी ने अपनी पति की हत्या बताया जा रहा है कि यह महिला, पति की पांचवीं पत्नी थी. पांचवीं पत्नी ने पहले अपने पति को पॉर्न वीडियो दिखाए, फिर उसके हाथ पैरं कुर्सी से बांध दिए और शारीरिक संबंध बनाने के बाद उसकी चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी.

यह घटना हैं नागपुर कें गणेशपेठ पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत रजत टॉवर्स की है. अपने दूसरे पति का कत्ल करने वाली महिला का नाम हैं स्वाती लक्ष्मण मलिक और जिसकी हत्या कर दी गयी उस व्यक्ति का नाम लक्ष्मण मलिक है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि फिल्मी स्टाइल में की गई यह वारदात पारिवारिक कलह की वजह से हुई है.

मृतक 65 वर्षीय लक्ष्मण रामलाल मलिक एक वरिष्ठ नगारिक हैं. स्वाती उनकी पांचवी पत्नी हैं और स्वाती सें उन्हें एक तीन माह का बेटा भीं हैं. कुछ वक्त पहले लक्ष्मण को इस बात की भनक लगी थी कि स्वाती का किसी दूसरे पुरुष के साथ चक्कर हैं. बताया जा रहा है कि लक्ष्मण को इस बात का भी शक था कि उनका 3 महीने का बेटा किसी और का है. इसी मुद्दे को लेकर दोनों में तनाव था. वरिष्ठ नागरिक होने के कारण लक्ष्मण का एटीएम कार्ड स्वाती के पास रहता था.

पिछले काफी वक्त से लक्ष्मण, स्वाती एटीएम कार्ड वापस देने और की मांग कर कर रहा था. पुलिस ने बताया मार्च 8 को टैक्सी के जरिए लक्ष्मण के पास पहुंची. उसके बाद स्वाती ने अपने पति लक्ष्मण को अश्लील वीडियो दिखाकर शारीरिक संबंध बनाए. संबंध बनाने के बाद स्वाती ने लक्ष्मण को कुर्सी पर बैठाया और उसके साथ बांध दिए. इसके बाद स्वाती ने चाकू निकाला और लक्ष्मण की हत्या कर दी.साभार- न्यूज़18

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version