अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम’ देखकर 13 साल के बच्चे ने की हत्या! जांच में हुआ खुलासा

पुलिस जांच में इस बात का खुलासा हुआ है कि आरोपी लड़के ने बड़े ही शातिराना तरीके से इस हत्या की घटना को अंजाम दिया था, जिसका तरीका अजय देवगन की फेमस थ्रिलर फिल्म ‘दृश्यम’ (Drishyam) से काफी मिलता-जुलता था

नई दिल्ली: क्राइम फिक्‍शन फिल्‍म ‘दृश्‍यम’ (Drishyam) देखकर एक 13 साल के एक लड़के ने हत्या की साजिश रच दी.  2 फरवरी को पुणे पुलिस ने 11 साल के एक लड़के की हत्या के मामले में 13 साल के एक लड़के को गिरफ्तार किया है. पुणे में पिछले महीने की 31 तारीख को 11 साल के एक लड़के का मृत शरीर मिला था. इस मामले की जानकारी देते हुए पुणे पुलिस की पुलिस उपायुक्त पूर्णिमा गायकवाड़ ने कहा है कि आरोपी लड़का नाबालिग है, हमने उसे गिरफ्तार कर लिया है. क्योंकि लड़का नाबालिग है इसलिए उसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी जा सकती. बच्चे का शव पाउड रोड के पास एक खुले मैदान में पड़ा मिला था.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस जांच में इस बात का खुलासा हुआ है कि आरोपी लड़के ने बड़े ही शातिराना तरीके से इस हत्या की घटना को अंजाम दिया था, जिसका तरीका अजय देवगन की फेमस थ्रिलर फिल्म ‘दृश्यम’ (Drishyam) से काफी मिलता-जुलता था. पुलिस के मुताबिक, लड़के ने इस फिल्म को डाउनलोड कर कई बार देखा और फिर वारदात को अंजाम दिया. बता दें कि मृत बच्चे की मां ने  29 जनवरी की शाम में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी. मां ने यह शिकायत तब दर्ज करवाई जब उसका बेटा शाम होने तक घर वापस नहीं लौटा.

वहीं मृतक बच्चे के मामा ने बताया कि जिस दिन उन्होंने पुलिस में शिकायत की थी, उसी रात को वह आरोपी लड़के के घर यह पूछने के लिए गए थे कि क्या उसे इस बारे में कुछ मालूम है. लेकिन आरोपी के माता-पिता ने दरवाजा तक नहीं खोला. इसके बाद फोन के जरिए बात की और बताया कि उन्हें इस बारे में कुछ भी मालूम नहीं है.

पुलिस में शिकायत दर्ज होने के 2 दिन बाद 31 जनवरी को बच्चे का शव पाउड रोड के पास एक खुले मैदान में पाया गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामले की जांच कर रहे अधिकारियों ने कहा कि खेल के दौरान दोनों में झगड़ा हो गया था, जिसके बाद से आरोपी लड़का काफी गुस्से में था. बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि क्राइम फिक्‍शन फिल्‍म ‘दृश्‍यम’ (Drishyam) को देखकर किसी वारदात को अंजाम दिया गया हो. इससे पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जिनमें आरोपी ने फिल्म को देखकर क्राइम सीन को रचा है.साभार-न्यूज़ नेशन

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version