थानेदार पति की पोल खोलने जासूस बनी पत्नी, प्रेमिका के साथ रंगे हाथों पकड़ा, पढ़ें पूरा मामला

मध्य प्रदेश के ग्वालियर की एक महिला को पता चला कि उसके पति का दूसरी महिला के साथ अफेयर (Love Affair) है. पति की हरकत को बेनकाब करने के लिए पत्नी जासूस बनी और दोनों को रंगेहाथ पकड़ा.

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर से बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने अपने पति के कारनामों को बेनकाब करने लीक से हटकर कारनामा कर दिखाया है. दरअसल, महिला को शक था की उसके थानेदार पति (Husband) का किसी दूसरी महिला के साथ अफेयर (Love Affair) चल रहा है. जब उसे कोई रास्ता नहीं सूझा तो पति की हरकतों को एक्सपोज करने उसे जासूस (Detective) बनने की ठानी. कुछ महीने की मशक्कत के बाद उसे सफलता मिली और उसने पति को उसकी प्रेमिका के साथ दबोचा.

महिला के मुताबिक, उसका पति सब इंस्पेक्टर की पोस्ट पर कार्यरत है. उसे कुछ महीने पहले पता चला की उसके थानेदार पति का दूसरी महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा है. इसके बाद उसने अपने भाई और रिश्तेदारों के साथ मिलकर अपने पति पर नजर रखना शुरू किया. पत्नी का आरोप है कि गुरुवार को पति एक मीटिंग की बात कहकर घर से निकला था. उसे पति की बातों पर भरोसा नहीं हुआ तो उसने उसके पीछे किसी को लगा दिया

पत्नी ने पति को रंगे हाथों पकड़ा
महिला को जानकारी मिली की पति ने पुलिस लाइन से एक लड़की को अपने साथ ले लिया. उसके बाद उसने कुछ दोस्तों से मुलाकात की. रात को पति एक फ्लैट में उस युवती को लेकर पहुंचा. पत्नी को जब पता चला तो वो पति के लोकेशन में पहुंच गई. महिला ने अपने भाई और रिश्तेदारों को भी बुला लिया. सभी ने थानेदार को युवती के साथ रंगेहाथ फ्लैट में पकड़ लिया.

महिला का कहना है कि परिवार की दखल के बाद मामला फिलहाल शांत हो गया है. बताया जाता है कि महिला का आरोपी पति सबलगढ़ में कार्यरत है. एक महिला आरक्षक से ही प्रेम संबंध का आरोप लगा है. जब महिला फ्लैट पर पहुंची थी तो घबराया पति कमरे में छिप गया था तो वहीं युवती ने खुद को बाथरूम में बंद कर लिया था. मौके पर पहुंची महिला ने पुलिस को भी मामले की सूचना दी थी जिसके बाद काफी देर तक हंगामा हुआ.साभार-न्यूज़18

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

 

Exit mobile version