शाहजहांपुर: सात साल की बच्ची के साथ दरिंदगी, घुमाने के बहाने ले गया था युवक, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

शाहजहांपुर में सात साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है। परिजनों के मुताबिक, पड़ोस का युवक बच्ची को घुमाने के बहाने सुनसान जगह पर ले गया और बच्ची के साथ दरिंदगी की।

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश में तमाम कड़े कानूनों के बाद भी बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला शाहजहांपुर का है. यहां 7 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सात साल की बच्ची को पड़ोस का ही युवक घुमाने के बहाने ले गया और उसे झाड़ियों मे ले जाकर उसके साथ दरिंदगी की घटना को अंजाम दिया। किसी तरह खून से लथपथ बच्ची घर पहुंची और उसने अपने परिजनों को दरिंदगी की घटना बताई। फिलहाल घटना के बाद बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है, वहीं, आरोपी के खिलाफ मुकदमा लिख कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

एसपी सिटी शाहजहांपुर, संजय कुमार के मुताबिक़ दरअसल घटना थाना रोजा क्षेत्र के मठिया कॉलोनी की है। जहां 7 साल की मासूम बच्ची अपनी बहन के साथ बाहर खेल रही थी। इसी दौरान पड़ोस का युवक शोभित अपनी साइकिल पर बैठा कर घुमाने के बहाने ले गया और उस बच्ची को सुनसान जगह ले जाकर उसके साथ दरिंदगी की।

बच्ची को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया

बच्ची की हालत बिगड़ने पर वहशी दरिन्दा बच्ची को सुनसान जगह पर छोड़कर फरार हो गया। फिलहाल किसी तरह खून से लथपथ बच्ची अपने घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी। जिस पर परिजनों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरिफ्तार कर लिया गया है। वहीं, बच्ची को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज शाहजहांपुर में भर्ती कराया गया है।साभार-एबीपी न्यूज़

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version