बल्लभगढ़ हत्याकांडः निकिता के माता-पिता बोले- दोषियों को दो विकास दुबे जैसी मौत, 15 साल तक नहीं कर सकते इंतजार

हरियाणा। बल्लभगढ़ थाना क्षेत्र के मिल्क प्लांट रोड स्थित अग्रवाल कॉलेज के सामने सोमवार(26 अक्तूबर) शाम चार बजे बीकॉम अंतिम वर्ष की एक छात्रा का कार सवार दो युवकों ने अपहरण का प्रयास किया। इसमें नाकाम रहने पर एक युवक ने छात्रा को गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। अब परिजन यह मांग कर रहे हैं कि उनकी बेटी के हत्यारों को तुरंत सजा दी जाए। उनका कहना है कि उन्हें विकास दुबे या हैदराबाद डॉक्टर दुष्कर्म मामले के आरोपियों जैसी सजा मिले। आगे पढ़ें परिजन आखिर क्यों हत्यारों के एनकाउंटर की मांग कर रहे हैं और इसके लिए वह क्या तर्क दे रहे हैं…..

निकिता के माता-पिता का कहना है कि उनकी बेटी के हत्यारे का हैदराबाद केस के आरोपियों जैसा एनकाउंटर किया जाए या फिर उसकी गाड़ी विकास दुबे जैसी पलटी जाए और फिर उसे मारा जाए। जब सीसीटीवी फुटेज में सारी बातें साफ-साफ दिख रही हैं और आरोपी बेटी की हत्या करता हुआ दिख रहा है तो उससे पूछताछ करने का क्या मतलब है।

निकिता के माता-पिता का कहना है कि वह अपनी बच्ची के लिए न्याय का ज्यादा इंतजार नहीं कर सकते। जब सीसीटीवी फुटेज में सबकुछ है तो क्या कानूनी कार्रवाई और क्या गवाह और सबूत, फिर तो आरोपियों को तुरंत मौत की सजा देनी चाहिए।

वहीं निकिता के भाई प्रवीण तोमर का कहना है कि हमारी बहन अगर दूसरे समुदाय की होती तो उसे तुरंत न्याय मिलता लेकिन ऐसा नहीं है। हम उसका शव तब तक नहीं लेंगे जब तक कि आरोपियों को सजा नहीं मिल जाती। हमारी बहन को न्याय दिलाने के लिए समुदाय का एक-एक व्यक्ति गुहार लगाएगा। हम चाहते हैं कि आरोपियों को तुरंत फांसी की सजा दी जाए या उनका एनकाउंटर किया जाए।

बता दें कि आरोपी निकिता के साथ ही स्कूल में पढ़ता था और तभी से उसे परेशान करता था। दो साल पहले भी आरोपीी ने उसका अपहरण करने की कोशिश की थी लेकिन कामयाब नहीं हो सका। इस बार भी जब वह कामयाब नहीं हो सका तो उसने सरेआम निकिता को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।साभार-अमर उजाला

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version