ग्रेटर नोएडा में बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े बैंक लूटा,

ग्रेटर नोएडा में मंगलवार को बदमाशों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। शहर के सिग्मा सेक्टर स्थित Indian Bank पर मंगलवार शाम साढे़ तीन बजे के करीब हथियारबंद तीन बदमाशों ने धावा बोला और बैंक के कैशियर और वहां मौजूद एक ग्राहक साथ मारपीट करके तीन लाख 90 हजार रुपये नगद लूट लिए। बदमाशों ने विरोध करने पर गार्ड के साथ भी मारपीट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।

अपर पुलिस आयुक्त लव कुमार ने बताया कि बीटा-2 थाना क्षेत्र के सिग्मा सेक्टर में इंडियन बैंक है। वहां पर मंगलवार शाम साढे़ तीन बजे के करीब हथियारबंद तीन बदमाश आए। बदमाशों ने बैंक में घुसते ही हथियार के बल पर कैशियर को कवर कर लिया, तथा उसके साथ मारपीट करके दो लाख 16 हजार रुपये लूट लिए। उन्होंने बताया कि बैंक में पैसा निकालने आए एक ग्राहक से भी बदमाशों ने हथियार के बल पर एक लाख 74 हजार रुपये की लूट की।

उन्होंने बताया कि जब गार्ड ने बदमाशों का विरोध किया तो बदमाशों ने उसके साथ मारपीट कर उसे घायल कर दिया। अपर आयुक्त ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस बैंक में लगे सीसीटीवी तथा आसपास के क्षेत्रों में लगे सीसीटीवी कैमरे की सहायता से बदमाशों की पहचान कराने का प्रयास कर रही है।

लुटेरों ने कुछ इस तरह दिया वारदात को अंजाम-

ग्रेटर नोएडा शहर के बीटा-2 थाना क्षेत्र के पी-2 सेक्टर में इंडियन बैंक की शाखा है। यथार्थ अस्पताल के पास स्थित शाखा में मंगलवार को रोजाना की तरह कार्य चल रहा था। दोपहर बाद करीब सवा तीन बजे बैंक के अंदर दो बदमाश घुसे। दोनों बदमाश बैंक के अदंर फार्म भरने लगे। पुलिस के मुताबिक कुछ देर बाद उनका तीसरा साथी बैंक में घुसा। घुसते ही उसने तमंचा निकाल लिया और बैंक के सुरक्षाकर्मी रविंद्र को कब्जे में लेने का प्रयास किया। सुरक्षाकर्मी ने बचाव करते हुए बदमाशों पर फायर झोंक दिया। इसी बीच दूसरे बदमाश ने सुरक्षाकर्मी के सिर पर बट मार दिया और वह घायल हो गया।

हथियारों से लैस बदमाशों ने बैंक प्रबंधक के केबिन में बैंक कर्मियों और दो उपभोक्ताओं को बंधक बना लिया। उपभोक्ता कोल्ड ड्रिंक कारोबारी अंकुश से मारपीट कर 1.74 लाख रुपये लूट लिए। अंकुश शामली के रहने वाले हैं। एक बदमाश कैशियर आयुषि के पास पहुंचा और गोली मारने की धमकी दी। इसके बाद केबिन की दराज में रखे करीब 2.16 लाख रुपये लूट लिए। इसके बाद बदमाश फरार हो गए। घायल सुरक्षाकर्मी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version