अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया कोरोना पॉजिटिव

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। एक दिन पहले ही ट्रंप की निजी सलाहकार होप हिक्स कोरोना पॉजिटिव पाई गयीं थी।

वॉशिंगटन। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। एक दिन पहले ही ट्रंप की निजी सलाहकार होप हिक्स कोरोना पॉजिटिव पाई गयीं थी। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और फर्स्ट लेडी मेलेनिया ट्रंप का भी गुरूवार देर रात टेस्ट कराया गया है. टेस्ट रिपोर्ट आने से पहले उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। जानकारी के मुताबिक होप ट्रंप के प्रेसिडेंशियल कैंपेन में भी अहम भूमिका निभा रहीं थीं। पिछले कुछ दिनों से होप लगातार डोनाल्ड ट्रंप के साथ उनके विमान एयरफोर्स वन में भी सफर कर रहीं थीं।

ट्रंप ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. ट्रंप ने ट्वीट किया कि होप हिंक्स पिछले कुछ दिनों से बिना ब्रेक लिए लगातार काम कर रहीं थी। वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई गई हैं। मैं और फर्स्ट लेडी (मेलानिया ट्रंप) कोरोना रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं. तब तक हमने खुद को क्वारंटीन कर लिया है।

प्रेसीडेंशियल डिबेट के बाद रेटिंग में पिछड़े ट्रंप
बता दें कि अमेरिकी राष्‍ट्रपति चुनाव के पहले प्रेसिडेंशियल डिबेट के बाद हुए फटाफट सर्वेक्षण में राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप डेमोक्रेट उम्मीदवार जो बाइडेन से काफी पीछे नज़र आ रहे हैं। सीबीएस न्‍यूज के सर्वेक्षण में 48 फीसदी लोगों ने कहा कि बाइडेन ने डिबेट में जीत दर्ज की, वहीं 41 प्रतिशत लोगों ने कहा क‍ि डोनाल्‍ड ट्रंप बहस में आगे रहे. इस सर्वेक्षण में बहस देखने वाले 10 में से 8 लोगों ने कहा कि पूरी बहस निगेटिव थी। प्रेसिडेंशियल डिबेट देखने के बाद अच्‍छा या खराब महसूस करने के सवाल पर 69 प्रतिशत लोगों ने इसे लेकर नाराजगी जताई। दर्शकों की यह प्रतिक्रिया ऐसे समय पर सामने आई है जब दोनों नेताओं के बीच बहस के दौरान तनाव साफ नजर आया। बहस के दौरान दोनों ही नेताओं ने एक-दूसरे की बात को बीच में काट कर अपनी बात कहनी शुरू कर दी थी। एक समय स्थिति ऐसी आ गई कि जब बाइडेन भड़क गए और उन्‍होंने कहा, ‘क्‍या आप चुप रहेंगे।’

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version