दीपिका पादुकोण से NCB की पूछताछ जारी – सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से भी आज होंगे सवाल-जवाब

ड्रग्स केस में एनसीबी आज अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से पूछताछ कर रही है। सूत्रों के मुताबिक जांच एजेंसी दीपिका पादुकोण और करिश्मा प्रकाश को आमने सामने बैठाकर इस मामले में सवाल जवाब करेगी।

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल की जांच करने के लिए आई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की एंट्री ने बॉलीवुड में ड्रग्स के धंधे को उजागर कर दिया है। ड्रग्स मामले में अब एनसीबी की रडार पर बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स हैं, जिनमें से अब कुछ नाम सामने आ गए हैं। सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद अब दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह जैसी फिल्म अभिनत्रियों के नाम इसमें आए हैं।

ड्रग्स के रैकेट का पर्दाफाश करने के लिए एनसीबी ने आज दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को पूछताछ के लिए बुलाया है। ये तीनों अभिनेत्रियां आज यानी शनिवार को जांच में शामिल होंगी, जहां एनसीबी के अधिकारी ड्रग्स और चैट से संबंधित सवाल पूछेंगे। फिलहाल, दीपिका एनसीबी दफ्तर पहुंच चुकी हैं, जहां उनसे पूछताछ जारी है। बता दें कि शुक्रवार को रकुल प्रीत सिंह से चार घंटे तक पूछताछ हुई थी

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

 

Exit mobile version